अमिताभ के बाद अभिषेक में भी मिले कोरोना वायरस के लक्षण, हो सकते हैं अस्पताल भर्ती

अमिताभ बच्चन के बाद अभिषेक में भी मिले कोरोना वायरस के लक्षण (Amitabh Corona virus, Abhishek Corona virus)

अमिताभ बच्चन को कोरोना वायरस होने के बाद अस्पताल में शनिवार रात को भर्ती किया गया है। वहीं अमिताभ बच्चन के बेटे और अभिनेचा अभिषेक बच्चन में भी कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए जिसके बाद उन्हें भी अस्पताल में भर्ती किया जा सकता है। इसके अलावा परिवार और स्टाफ के हर सदस्या के कोरोना वायरस टेस्ट लिया गया है और रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: कोरोना की चपेट में आए अमिताभ बच्चन, हुए अस्पताल में भर्ती, ट्वीट कर कहीं ये बात

कर रहें हैं डॉ अब्दुल एस अंसारी इलाज

नानावटी अस्पताल में अमिताभ का इलाज चल रहा है। सूत्रों के अनुसार अभिताभ बच्चन के लिए इलाज का जिम्मा क्रिटिकल केयर सर्विसेज के डायरेक्टर डॉ अब्दुल एस अंसारी को दिया गया है। क्रिटिकल केयर सर्विसेज के डायरेक्टर डॉ अब्दुल एस अंसारी अपने टीम के साथ मिलकर अमिताभ बच्चन की इलाज कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें – जानें क्या हैं कोरोना वायरस के लक्षण

लिए गए अन्य टेस्ट 

अमिताभ बच्चन के अन्य टेस्ट भी लिए गए हैं और रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। अमिताभ बच्चन के खुद ट्वीट कर अपने अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी है और कहा है कि जो भी लोग उनसे 10 दिनों के दौरान मिले हैं वो तुरंत अपनी कोरोना की जांच करवा लें।

गौरतलब है कि हाल ही में अभिनेत्रा रेखा के घर को भी सील कर दिया गया था। दरअसल रेखा का बॉडीगार्ड कोरोना से ग्रस्त पाया गया था जिसके बाद रेखा के पूर घर को बीएमसी ने सील कर दिया है। वहीं खबरें है कि अब रेखा का भी कोरोना टेस्ट कराया जा सकता है।

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक