बिग बॉस 12 प्रतियोगी: जसलीन मथारू की जीवनी (Jasleen Matharu Biography)

 जसलीन मथारू की जीवनी (Jasleen Matharu Biography In Hindi)

Jasleen Matharu Biography In Hindi-जसलीन मथारू बिग बॉस शो की एक प्रतियोगी हैं और इन्होंने इस शो में आकर काफी सुर्खियां अपने नाम कर ली हैं. दरअसल इस शो में इन्होंने अनूप के साथ हिस्सा लिया है जो कि इनसे आयु में काफी बड़े हैं. वहीं अपने से इतने बड़े व्यक्ति के साथ रिश्ते में होने के कारण इनकी काफी चर्चा हो रही है.

जसलीन मथारू से जुड़ी जानकारी

नाम (Name) जसलीन मथारू
उपनाम (Nickname)
जन्मदिन (Birthday) 4 अप्रैल, 1990
जन्म स्थान (Birth Place)
शिक्षा कहा से हासिल की (Education) जानकारी नहीं
जाति (Caste)
धर्म (Religion) हिंदू
भाषा का ज्ञान (Language) हिंदी, अंग्रेजी
पेशा (Occupation , Career)  गायक और बिग बॉस की प्रतियोगी
लंबाई (Height) 5’7
वजन (Weight) 58 किलो
राशि (Zodiac Sign)
बुरी आदतें (Bad Habits) जानकारी नहीं

 

परिवार के बारे में जानकारी (Family Information)

पिता का नाम (Father’s Name) केसर मथारू
माता का नाम (Mother’s Name) जसप्रीत मथारू
कुल बहने का नाम (sister) कोई नहीं
कुल भाई (Brother) कमलजीत सिंह माथारू
पति (Husband) कोई नहीं
 बॉय फ्रेंड (Boyfriend)   अनूप जलोटा

 

जसलीन मथारू का जन्म (Birth)

जसलीन का जन्म एक पंजाबी परिवार में हुआ है और इनके माता पिता का नाता पंजाब से हैं. हालांकि इनके परिवार वाले मुंबई में रहते हैं और इसलिए जसलीन मथारू की शिक्षा और इनका बचपन इसी शहर में गुजरा हुआ है.

जसलीन मथारू का करियर (Career)

जसलीन मथारू एक गायक  होने के साथ साथ एक एक्टर भी हैं और इन्होंने एक मूवी में काम भी कर रखा है. इनके द्वारा की गई फिल्म का नाम ‘द डर्टी रिलेशन’ था जो कि साल 2013 में आई थी. वहीं इन्होंने ‘लव डे लव डे’ नाम की एल्बम में गाना भी गाया हुआ है.

जसलीन मथारू की लव लाइफ (Love life)

जसलीन मथारू इस वक्त कई सारे प्रसिद्ध भक्ति गीत गाने वाले गायक अनूप जलोटा के साथ एक रिलेशनशिप में हैं और इस रिलेशनशिप की जानकारी खुद जसलीन ने दे रखी है. आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि ये अनूप से 37 साल छोटी हैं.

 

jasleen matharu and anup-jalota

जसलीन मथारू  और अनूप की लव स्टोरी (Love story)

जसलीन मथारू के मुताबिक इन्हें अनूप जी से प्यार उस दौरान हुआ था जब ये अनूप जी से संगीत सीख रही थी और इनका कहना है कि अनूप के अंदर वो सब चीजें हैं जो कि इन्हें अपने बॉय फ्रेंड के अंदर चाहिए थी. वहीं अनूप ने भी अपने इस रिश्ते को सब के सामने कबूल रखा है.

जसलीन मथारू के साथ जुड़े विवाद

अनूप जलोटा के साथ अपना रिश्ता कबूल करने के बाद जसलीन कई सारे विवादों के साथ घिर गई थी और इनके इस रिश्ते के बारे में जब इनके परिवार वालों से पूछा गया था तो उन्होंने साफ कहा था कि अगर जसलीन मथारू और अनूप का कोई रिश्ता है तो वो जसलीन से अपने रिश्ते तोड़ देंगे.

बिग बॉस 12 में दिखा रही हैं जलवा

बिग बॉस 12 में जसलीन मथारू और अनूप की जोड़ी काफी जलवा दिखा रही है और इस शो में इन दोनों ने एक प्रेमी की तरह हिस्सा लिया हुआ है. वहीं इनकी आयु में इतना अंतर होने के कारण इनके इस रिश्ते से हर कोई हैरान है.

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक