‘द कपिल शर्मा शो’ में जब रणवीर ने उड़ाया कपिल का मजाक, कहा ‘मैं तेरी दीपू को ले गया’-देखिए वीडियो

  • रणवीर ने किया कपिल के साथ खूब मजाक
  • कहा ‘मैं तेरी दीपू को ले गया’

मुंबई: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ इस हफ्ते से शुरू हो रहा है और इस शो से जुड़े कुछ प्रोमो भी दिखाए जा चुके हैं. इन प्रोमो में कपिल के इस शो में मेहमान बनकर फिल्म ‘सिंबा’ के कलाकर आए हैं. रणवीर सिंह सहित इस फिल्म की हीरोइन सारा और डायरेक्टर रोहित के साथ इस शो के पहले एपिसोड की शुरूआत की जा रही है. वहीं इस शो के शुरू होते ही लोगों को एक बार फिर से कपिल की मस्ती देखने को मिलेगी. इतना ही नहीं रणवीर सिंह ने कपिल का उनके शो में  खूब मजाक भी उड़ाया है.

जब रणवीर ने कपिल के साथ की मस्ती

कपिल दीपिका को कितना पसंद करते हैं ये हर कोई जानता है और इसी चीज को लेकर रणवीर ने इनकी टाग खींची और कहा कि ‘मैं तेरी दीपू को ले गया’. रणवीर का ऐसा कहते ही कपिल के इस शो के सैट पर आए दर्शक हंसने लगे. गौरतलब है कि कपिल दीपिका को खूब पसंद करते हैं और जब भी वो इस शो के सेट में आती थी कपिल उनके साथ फ़्लर्ट किया करते थे. लेकिन अब दीपिका की शादी हो गई है और इसी के चलते दीपिका के पति रणवीर ने कपिल का मजाक बनाया है.

लछा ने भी बनाया कपिल का मजाक

इस शो के प्रसिद्ध किरदार लछा ने भी कपिल का दीपिका की शादी को लेकर मजाक बनाया और कपिल को मूव ऑन करने को कहा. गौरतलब है कि इस शो में लछा और कपिल की अनबन देखने को मिलती है और इस अनबन के दौरान लछा ने कपिल का मजाक बनाते हुए उन्हें दीपू की शादी होने पर मूव ऑन करने को कहा.

 

सिद्धू भी आएंगे नजर

कपिल के इस नए शो का कॉन्सेप्ट पुराने सीजन के शो की तरह ही रखा है और शो में कपिल के साथ आपको इनके पूराने शो के लगभग हर कलाकर देखने को मिलेंगे. वहीं इस शो में सिद्धू भी नजर आएंगे और कृष्णा भी पहली बार इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

29 दिसंबर को आने वाला है ये शो

कपिल का ये शो 29 दिसंबर से आने वाला है और इस शो को सोनी चैनल पर 8.30 बजे शनिवार और रविवार के दिन देखा जा सकेगा. वहीं इस शो को बनाने के लिए सलमान द्वारा पैसे लगाए गए हैं और वो भी इस शो में नजर आने वाले हैं.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक