नीले बाल में Adah Sharma ने शेयर की फोटो, अतरंगी रुप को देख सब हुए हैरान

एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) ने अतरंगी रूप में अपना फोटो शूट करवाया है और इन फोटो को अपने फैंस के साथ साझा किया है।  अदा शर्मा द्वारा साझा की गई तस्वीरों में ये नीले और सफेद रंग में नजर आ रही हैं। अदा ने अपने बालों पर काला और नीला रंग करवा रखा है और सफेद रंग के कपड़े पहने हैं। ये फोटो शेयर करते हुए अदा ने खुद की तुलना blue cheese से की है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई फोटो में अदा शर्मा इंडियन लुक में नजर आ रही हैं। अदा ने माथे पर और गले में हेवी ज्वैलरी पहन रखी है और साथ में एक cheese की फोटो भी शेयर की है। ये तस्वीरें पोस्ट करते हुए अदा ने लिखा है कि What is so special about adah blue cheese? अदा शर्मा का ये अनोखा रुप लोगों को पसंद आ रहा है और उनकी फोटो को कई लाइक मिल रहे हैं। Adah Sharma की इस बोल्ड फोटो पर भर-भर कर कमेंट आ रहे हैं।

5 लाख लोग करते हैं फॉलो

अदा शर्मा (Adah Sharma) इंस्टाग्राम में काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम में 5 लाख से अधिक लोगों द्वारा अदा को फॉलो किया जाता है। ये समय-समय पर इंस्टा पर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। अदा शर्मा ने अपने इंस्टा में 1 हजार से अधिक फोटो शेयर कर रखी हैं।

कौन हैं अदा शर्मा

अदा शर्मा एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। बॉलीवुड के अलावा अदा शर्मा ने तेलुगु भाषा की फिल्में भी कर रखी हैं। साल 2008 में आई हिंदी भाषा की हॉरर फिल्म 1920 से इनके एक्टिंग करियर की शुरूआत हुई थी। इसके बाद ये फिल्म हसी तो फंसी में नजर आई थी। ये फिल्म साल 2014 में आई थी। कमांडो 2 और कमांडो 3 में भी अदा ने एक्टिंग की है। इसके अलावा ये अभिनेत्री कई सारी वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्म में भी काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने ग्लैमरस तस्वीर शेयर कर लोगों से पूछा ये खास सवाल, लग गई कमेंट की बहार

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक