भूलकर भी ना देखें इस अमेज़न प्राइम वेब सीरीज (Breathe 2 Review)

0
81
Amazon Prime Web Series breathe 2 review
Amazon Prime Web Series breathe 2 review

Breathe 2 Review: Breathe अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज है जिसका दूसरा सीजन आज रिलीज हुआ है। Breathe का पहली सीरीज साल 2018 में आई थी जो कि अमेज़न प्राइम की हिट वेब सीरीज रही थी। वहीं दो साल बाद अब इसकी दूसरी सीरिज आई है। Breathe 2 में अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में है और ये एक सस्पेंस वेब सीरिज है। जिसके कुल 12 एपिसोड है। Breathe 2 क्या देखने लायक है और क्या ये पहले पार्ट से बेहतर बनाई गई है। इसका रिव्यू आज हम आपको देने वाले हैं तो आइए जानते हैं Breathe 2 रिव्यू।

Breathe 2 रिव्यू  (Breathe 2 Review)

Breathe 2 की कहानी शुरू होती है अभिषेक बच्चन से जो कि अविनाश सभरवाल का रोल प्ले कर रहे हैं। अविनाश सभरवाल  एक मनोचिकित्सक है। जबकि अविनाश की बीवी आभा एक शेफ है। इनकी बेटी है जिसका नाम सिया है जो कि 6 साल की है। एक दिन अचानक से सिया को कीडनैप कर लिया जाता है। 9 महीने तक सिया के बारे में कुछ पता नहीं लगता है। लेकिन अचानक से एक दिन अविनाश और आभा को किडनैपर सिया की वीडियो भेजता है और साथ में एक खून करने को कहता है। सिया को बचाने के लिए अविनाश और आभा किडनैपर के कहने पर खून कर देते हैं। खून करने के बाद इनको लगता है कि किडनैपर उन्हें सिया वापस कर देगा। मगर ऐसा होता नहीं है। किडनैपर इनको एक और खून करने को कहता है।

इसी दौरान इस केस की जांच कर रह अमित यानी कबीर को अविनाश पर शक होता है। जिसके बाद वो अविनाश की हिस्ट्री निकले लग जाते हैं। अपनी जांच में कबीर को काफी कुछ ऐसा पता चलता है जिससे की उनका शक अविनाश पर जाता है। क्या अविनाश ने ही अपनी बेटी को किडनैप किया होता है, ये इस सीरीज का सस्पेंस हैं।

अभिषेक बच्चन की ये पहली वेब सीरिज है और उन्होंने इस अच्छे से अपनी किरदार को निभाया है। लेकिन Breathe 2  की कहानी काफी अजीब तरीके से लिखी गई है और इस कहानी का ना कोई सिर है ना कोई पैर। इसलिए अगर आपके अच्छी वेब सीरिजी और लॉजिक वाली वेब सीरिज पसंद है तो भूलकर भी इसे मत देखना है। क्यों इसकी स्टोरी एकदम स्लो और लॉजिक लेस लिखी गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here