वेब सीरिज पाताल लोक का रिव्यू (Amazon Prime Paatal lok review hindi)

Amazon Prime (अमेजन प्राइम) की पाताल लोक (Paatal lok review hindi) वेब सीरीज को लेकर काफी कंट्रोवसी हो रही है और ये इस साल की सबसे कंट्रोवसी वाली बेव सीरीज बन गई है। दरअसल इस वेब सीरीज में कुछ ऐसी चीजें दिखाई गई हैं जिसको लेकर  कंट्रोवसी वली हो रही है। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इस वेब सीरीज की निर्माता है, जिसके चलते इनका नाम इस कंट्रोवसी से जुड़ गया है। इस वेब सीरीज में कई ऐसी चीजें दिखाई गई हैं जिस पर कुछ लोगों ने एतराज जताया है। यहां तक कि अनुष्का के खिलाफ नोटिस जारी तक किया गया है। इस नोटिस में पाताल लोक वेब सीरिज में जातिवाद टिप्पणियां दिखाई देने की बात कही है। जबकि उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने भी इस वेब सीरिज पर एतराज जताया है और इस वेब सीरिज में बिना उनकी अनुमित लिए फोटो दिखाए देने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। इतना ही नहीं इस वेब सीरिज में राजनीति और हिंदुत्व को लेकर भी काफी कुछ दिखाया गया है।

पाताल लोक रिव्यू (amazon prime, paatal lok review hindi)

पाताल लोक वेब सीरिज में कुल 9 एपिसोड हैं और ये एक इन्वेस्टिगेट बेस वेब सीरीज है, जो कि 15 मई को रिलीज हुई है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक फेमस एंकर को मारने का प्लान तैयार किया जाता है। लेकिन ये प्लान फेल हो जाता है। लेकिन एंकर को मारने की साजिश करने वाले लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाता है। इनको गिरफ्तार करने के बाद केस को हल करने की जिम्मेदारी हाथी सिंह नाम के पुलिस वाले को दी जाती है। हाथी सिंह ने अपनी जिंदगी में एक भी बड़ा केस हल नहीं किया होता है। वहीं ये केस मिलने के बाद हाथी सिंह खूब मेहनत करता है और इस केस को हल करने में लग जाता है। इसी दौरान हाथी सिंह के सामने काफी ऐसी चीजें आती हैं जो उन्हें हैरान कर देती हैं। बीच में ही हाथी सिंह को इस केस से हटा दिया जाता है और उन्हें नौकरी से भी निकाल दिया जाता है।

नौकरी से निकालने के बाद भी वो इस केस को हल करने में लगे रहते हैं और एक दिन ये पता लगा ही लेते हैं कि वो कौन लोग थे जिन्होंने एंकर को मारने का प्लान बनाया था। इस वेब सीरीज को काफी अच्छी तरह से लिखा गया है। इसलिए आप पाताल लोक वेब सीरीज को जरूर देखें।

paatal lok review in hindi
paatal lok review in hindi

इस वेब सीरीज में सभी एक्टर ने काफी शानदरा अभिनय किया है। जिसकी वजह से ही ये वेब सीरिज लोगों द्वारा इतनी पसंद की जा रही है। पाताल लोक रिव्यू (Paatal lok review hindi) को पढ़ने के बाद आप इसे एक बार जरूर देंखे। amazon prime (अमेजन प्राइम) की पाताल लोक वेब सीरिज को पांच में से तीन स्टार दिए जाते हैं।

पताल लोक के कलाकारों के नाम

जयदीप अहलावत
गुल पनाग
नीरज काबी
स्वस्तिक मुखर्जी
ईश्वर सिंह
अभिषेक बनर्जी

पाताल लोक कुल एपिसोड- 9

कब रिलीज हुई- 15 मई

लेखक- सुदीप शर्मा,सागर हवेली, हार्दिक मेहता, गुंजीत चोपड़ा

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक