कोरोना की चपेट में आए अमिताभ बच्चन, हुए अस्पताल में भर्ती, ट्वीट कर कहीं ये बात

0
173
अमिताभ बच्चन कोरोना हुआ, Amitabh Bachchan corona positive
अमिताभ बच्चन कोरोना हुआ, Amitabh Bachchan corona positive

अस्पलात में भर्ती हुए अमिताभ बच्चन, हुआ कोरोना (Amitabh Bachchan corona positive)

हिंदी फिल्म जगत के प्रसिद्ध अभिनेता अमिताभ बच्चन (Bollywood actor Amitabh Bachchan) को मुंबई के नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) में भर्ती किया गया है। खबरों के अनुसार अमिताभ बच्चन को शनिवार रात को मुबंई के अस्पताल में दाखिल किया गया है और इन्हें कोरोना वायरस हो गया है। अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट कर अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिख है कि मेरे को कोरोना वायरस हुआ है .. मुझे अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है .. परिवार और कर्मचारियों का टेस्ट लिया गया है और रिपोर्ट की इतंजार है.. पिछले 10 दिनों में मेरे से जो भी लोग मिले हैं, मैं उनसे अनुरोध करता हों की वो अपना टेस्ट करवा लें।

आपको बता दें कि अभिताभ बच्चन की आयु 77 वर्ष की है।

ये भी पढ़ें – जानें क्या हैं कोरोना वायरस के लक्षण

आने वाली है ब्रह्मास्त्र फिल्म

बॉलीवुड के शहंशाह के तौर पर प्रसिद्ध अमिताभ बच्चन की ब्रह्मास्त्र फिल्म इस साल आने वाली है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसी स्टार हैं। साथ में ही अमिताभ बच्चन का लोकप्रिय गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) का 12 वां संस्करण भी आने वाला है।

हाल ही में आई थी गुलाबो सीताबो

बिग बी आखिरी बार सुजीत सरकार की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म गुलाबो सीताबो में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आए थे। ये फिल्म शुरू में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोन वायरस के प्रकोप के कारण पीवीआर और सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया। जिसके बाद इसका प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर हुआ था। हालांकि ये फिल्म हिट साबित नहीं हो सकी और इसे अच्छा सस्पोंस नहीं मिल सका।

साल 2019 में भी हुए थे भर्ती

अक्टूबर 2019 में, अमिताभ बच्चन को नियमित जांच के लिए इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और ये दो दिनों तक भर्ती रहे थे।। उस समय, बिग बी के लीवर की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती होने की खबर आ रही थी। लेकिन बाद में खबर गलत नकली थी। अमिताभ अपनी नियमित जांच के कारण भर्ती हुए थे। वहीं अब अमिताभ बच्चन को कोरोना वारयरस हो गया और वो अस्पताल में भर्ती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here