कपूर खानदान की बहू बनेंगी मलाइका अरोड़ा

अर्जुन कपूर से शादी करने जा रही हैं मलाइका अरोड़ा (Arjun Kapoor And Malaika Arora Khan Are Getting Married)

सलमान खान की भाभी और अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका जल्दी ही दोबारा शादी कर सकती हैं और मीडिया में आई खबरों के मुताबिक मलाइका अपने प्रेमी अर्जुन कपूर से अगले साल यानी 2019 में विवाह करने वाली हैं. हालांकि मलाइका और अर्जुन कपूर ने अभी तक अपने रिलेशनशिप की घोषणा नहीं कि है, इसलिए इस खबर में कितनी सच्चाई है इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है.

मलाइका अर्जुन के लिए अरबाज को छोड़ा ( arbaz and malaika arora divorce)

गौरतलब है कि मलाइका ने पिछले साल ही अरबाज खान से तलाक ले लिया था और जिस वक्त मलाइका ने अरबाज से तलाक लिया था उस समय ये अर्जुन को डेट कर रही थी. अर्जुन के साथ अपने रिश्ते की शुरूआत करने के लिए मलाइक ने अपनी 18 साल की शादी को खत्म कर दिया था.

Arjun Kapoor And Malaika Arora
Arjun Kapoor And Malaika Arora

देखा गया है दोनों को एक साथ 

बेशक ही मलाइका और अर्जुन ने अपने रिश्ते के बार में घोषणा नहीं कि है मगर इन दोनों के रिश्ते की खबर हर किसी को है. वहीं हाल ही में मलाइका का 45 वां जन्मदिवस मनाने के लिए अर्जुन भी इनके साथ इटली गए हुए थे और ये दोनों एक ही फ्लाइट से मुबंई वापस आए थे. इसके अलावा ये दोनों  एक फैशन शो में भी एक साथ हाथों में हाथ डाले देखे जा चुके हैं.

मलाइका और अर्जुन की आयु में है बड़ा  अंतर (arjun kapoor and malaika arora khan age gape)

आपको बता दें कि अर्जुन मलाइका से छोटे हैं और अर्जुन से मलाइका 12 साल बड़ी हैं. वहीं मलाइका का एक बेटा भी है जिसकी आयु 15 साल की है. वहीं मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज ने भी मॉडल जियोर्जिया एंड्रियन को डेट करना शुरू कर दिया है और अरबाज ने सबके सामने अपने इस रिश्ते को मान भी लिया है. वहीं कुछ समय पहले अरबाज और जियोर्जिया एंड्रियन की शादी करने की खबरे आ रही थी और इन खबरों पर अरबाज ने अपनी सफाई देते हुए कहा था कि वो अभी शादी नहीं करने वाले हैं.

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक