बिग बॉस की विजेता दीपिका को मिली एस‍िड फेंकने की धमकी दी ( Bigg Boss 12 Winner Dipika Kakar )

दीपिका को श्रीसंत के फैन ने दी धमकी,

एस‍िड अटैक फेंकने की दी धमकी

मुंबई : Bigg Boss 12 Dipika Acid Attack Threat, बिग बॉस के 12 वें सीजन को खत्म हुए एक हफ्ता हो गया है, लेकिन अभी तक श्रीसंत द्वारा ये शो ना जीत पाने से इनके फैन काफी नाराज है. जिसके चलते श्रीसंत के इन फैंस का गुस्सा इस शो की विजेता रही दीपिका इब्राह‍िम कक्कड़ पर उतर रहा है और आए दिन दीपिका को श्रीसंत के इन फैंस से कुछ ना कुछ सुनने को मिला रहा है. लेकिन हद तो अब हो गई है कि जब दीपिका को श्रीसंत के एक फैेन ने एस‍िड अटैक की धमकी दी है. जी हां दीपिका को हाल ही में ये धमकी दी गई है जिससे की दीपिका काफी परेशाना हैं.

सोशल मीडिया के जरिए दी धमकी

दीपिका का ये धमकी सोशल मीड‍िया पर एक व्यक्ति के द्वारा दी गई है और इस फैन ने ट्वीट करते हुए कहा है कि अगर दीपिका उस कहीं दिखती हैं तो वो उस पर एस‍िड फेंक देगा. वहीं ये ट्वीट करते ही दीपिका के फैंस ने इस ट्वीट की जानकारी पुलिस को दे दी है ताकि इस व्यक्ति के खिलाफ कार्यवाही की जा सके.आपको बता दें कि इस व्यक्ति ने खुद को श्रीसंत फैन बताया है.

गौरतलब है कि इस शो में श्रीसंत दूसरे स्थान पर आए थे जबकि दीपिका ये शो की विजेता रही थी. वहीं सोशल मीडिया में हर किसी के द्वारा श्रीसंत को विजेता माना जा रहा था. लेकिन इस शो की ट्रॉफी दीपिका के हाथ लगी थी. जिसके बाद से हर किसी के द्वारा इस शो की विजेता रही दीपिका को काफी बुरा भला कहा जा रहा था.

श्रीसंत का विजेता ना बनने पर काटा हाथ

हाल ही में एक रेडियो शो के द्वारा श्रीसंत ने लोगों को बताया था कि किस तरह से उनके विजेता ना बनने से नाराज होकर उनको पसंद करने वाले एक व्यक्ति ने अपना हाट काट लिया था. वहीं इस शो के दौरान श्रीसंत ने अपने इन फैंस से विनती भी की थी और कहा था मैं रियल लाइफ में रियल विनर हूं.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक