बिल्ली काट दें रास्ता तो कर दें ये उपाय, होगी आपकी रक्षा (billi ka rasta kaatna)

0
144
billi ka rasta kaatna shubh ashubh upaay
billi ka rasta kaatna shubh ashubh upaay

बिल्ली रास्ता काटने से क्या होता है, बिल्ली का रास्ता काटने का मतलब और बिल्ली रास्ता काटने के उपाय

अचानक से अगर कोई बिल्ली रास्ता काट लें (billi ka rasta kaatna) तो इसका क्या मतलब होता है? ये सवाल कई लोगों के मनों में आता है। दरअसल बिल्ली का रास्ता काटना शुभ (billi ka rasta kaatna shubh) होता है कि अशुभ इसके लेकर कई लोगों के मनों में दुविधा बनीं रहती हैं। कई लोग यहीं सोचते हैं कि बिल्ली का रास्ता काटना कैसा है ?

कई लोगों को लगता है कि बिल्ली अगर उनका रास्ता काट लेती है तो ये अपशकुन होता है। अगर आपको भी यहीं लगता है तो आपकी ये धारण गलत है। क्योंकि बिल्ली का रास्ता काटना शुभ माना जाता है। ऐसा माना जाता है कि अगर बिल्ली अगर आपका रास्ता काट लेती है तो आप जिस कार्य के लिए जा रहे हैं होते हैं। वो कार्य सफल हो जाता है। हालांकि इस बात का ध्यान रखें की अगर बिल्ली आपका रास्ता बायीं ओर से काटे और दायीं ओर जाए तो ये अशुभ साबित होता है। इसके अलावा बिल्ली किसी भी दिशा से अगर आपका रास्ता काटती है तो ये शुभ फल ही देता है।

बिल्ली रास्ता काटने के उपाय (billi ka rasta kaatna Upay)

अगर कभी बिल्ली आपका रास्ता बायीं और से काटते हुए दायीं ओर जाए तो आप तो ये उपाय कर लें। बिल्ली के रास्ता काटने के इस उपाय उपाय की मदद से आपको अशुभ फल नहीं मिलेगा। जैसे बिल्ली आपका रास्ता काट आप रुक जाएं और कोशिश करें की आप से पहले कोई ओर उस रास्ते को पार करें।

बिल्ली रास्ता काटने के उपाय के तहत (billi ka rasta kaatna upay) अगर आसपास कोई भी इंसान ना हो और आपका जाना जरूर हो तो आप पहले अपनी चप्पल को फेंक और फिर रास्ते को पार करें। ऐसे करने से भी बिल्ली का रास्ता काटना अशुभ नहीं होता है।

बिल्ली का घर के पास आकर रोना

कई बार बिल्ली घर के पास आकर रोने लग जाती है। अगर बिल्ली आपके घर के पास आकर रोए तो ये अशुभ होता है। इसका अर्थ होता है की घर के सदस्यों के बीच लड़ाई होने वाली है या फिर धन से जुड़ी हानि हो सकती है।

बिल्ली का बच्चों को जन्म देना

1अगर कोई बिल्ली आपके घर में अपने बच्चों को जन्म देती है तो ये धन लाभ से जुड़े संकेत हैं। इसका अर्थ है कि आपको धन लाभ होने वाला है और साल भर तक पैसों की कमी आपको नहीं होगी।

बिल्ली का दूध पीना

अगर बिल्ली या उसका बच्चा घर में घुसकर दूध पी लें तो ये भी अच्छा माना जाता है और ये संकेत देता है कि आपको धन लाभ होने वाला है।

बिल्ली को पालना

जिन लोगों की कुंडली में राहु ग्रह है वो लोग बिल्ली को पाल लें। घर में बिल्ली को पालने से राहु ग्रह शांत रहता है। दरअसल बिल्ली को राहु की सवारी माना जाता है। इसलिए इसे पालने से ये शांत रहता है

बिल्ली का चाटना

बिल्ला की पैर या सिर चाटना अशुभ होता है और इसका अर्थ होता है कि आपकी सेहत खराब होने वाली है।

बिल्ली से जुड़े सवाल-

बिल्ली को लेकर अक्सर कई तरह के सवाल लोगों के मन में आते हैं। इन सवालों के जवाब इस प्रकार हैं।

बिल्ली रास्ता काटने का मतलब क्या होता है?

अगर बिल्ली रास्ता काट ले तो समझ लें की ये शुभ है। हालांकि आप इस बात का ध्यान रखें की बिल्ली ने आपका रास्त किस ओर से काटा है। अगर बिल्ली बायीं ओर से रास्ता काटे तो ये अशुभ होता है। इसके अलावा अगर बिल्ली किसी भी ओर दिशा से रास्टा काटती है तो ये शुभ होता है

बिल्ली रास्ता काट जाए तो क्या करना चाहिए?

अगर बिल्ली बायीं और से रास्ता काटे तो कोशिश करें की आप उसे पार ना करें और इंतजार करें की आप से पहले कोई ओर व्यक्ति उस रास्ते काट लें

क्या बिल्ली पालना शुभ है?

काली बिल्ली को पालना अशुभ माना जाता है। इसलिए आप काली बिल्ली को ना पालें। काली बिल्ली के अलावा आप किसी ओर रंग की बिल्ली पाल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here