जिस पंडित ने करवाई थी शादी, उसी के साथ 15 दिनों के अंदर भाग गई दुल्हन, जानें पूरा मामला

Bride And Pandit: मध्य प्रदेश में एक दुल्हन शादी करने के बाद उस पंडित के साथ भाग गई, जिसने उसकी शादी करवाई थी. जी हां, बताया जा रहा है कि हाल ही में मध्य प्रदेश राज्य के सिरोंज के टोरी बागरोद में एक नवविवाहित दुल्हन पंडित के साथ फरार हो गई है और इसी पंडित ने इस युवती के शादी के मंत्र पढ़े थे और इसकी शादी करवाई थी.

क्या है पूरा मामला

7 मई को आसट गांव में एक 21 साल की लड़की की शादी थी और इस लड़की की शादी मंदिर में करवाई गई थी. मंदिर के पंडित विनोद शर्मा ने इस लड़की का विवाह करवाया था. विवाह करने के बाद इस लड़की को परिवार वालों ने धूमधाम से विदा किया था. अपने ससुराल में तीन दिन तक रहने के बाद ये युवती कुछ दिनों के लिए अपने मां के घर रूकने के लिए आ गई थी. वहीं इसी दौरान इस युवती के गांव में एक शादी थी और इस युवती के घर वाले उस शादी में गए हुए थे. खुद को घर में अकेला पाते हुए ये युवती अपना सामान लेकर घर से भाग गई.

पंडित के साथ भागी

बताया जा रहा है कि ये युवती विनोद शर्मा के साथ ही भागी है और विनोद शर्मा भी शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार इस युवती का विनोद शर्मा के साथ काफी सालों से चक्कर चल रहा था और ये ये विनोद शर्मा को काफी समय से जानती थी. वहीं इस बीच युवती के घर वालों ने उसका रिश्ता कही और तय कर दिया था. इस युवती ने बिना कुछ बोले ये शादी कर ली और इस शादी को युवती के प्रेमी ने ही करवाया. वहीं शादी होने के 15 दिनों के बाद ये युवती विनोद शर्मा के साथ भाग गई.

पुलिस के अनुसार ये युवती अपने घर से करीब डेढ़ लाख रुपये के जेवरात और 30 हजार रुपये लेकर फरार हुई है. ये सभी चीजे इसे ससुराल की और से मिली थी. वहीं युवती के घर वालों ने पुलिस में केस दर्ज करवा दिया है और पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर किया है और युवती की तलाश करने में लगी हुई है.

बताया जा रहा है कि इस युवती और पंडित का चक्कर दो साल से चल रहा था.वहीं पंडित के घर से उसकी पत्नी और बच्चे भी गायब हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच करने में लगी हुई है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक