डांस दीवाने सीजन 2 के ऑडिशन हो गए हैं शुरू, जानिए कैसे लें हिस्सा (Dance Deewane Auditions 2019)

0
547
dance deewane audition
dance deewane audition

डांस दीवाने सीजन 2 ऑडिशन (Dance Deewane Season 2 Audition) : कलर्स टीवी पर आने वाले डांस रियलिटी शो डांस दीवाने का दूसरा सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है और इस सीजन के लिए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं. अगर आप डांस के इस शो में भाग लेना चाहते हैं तो अपनी तैयारी शुरू कर दें और इस शो के ऑनलाइन पंजीकरण में अपना नाम दर्ज करवा लें. हाल ही में इस शो के ऑडिशन की तारीखों का ऐलान किया गया है. इस शो में तीन पीढ़ियों के लोग हिस्सा ले सकते हैं. इस शो के लिए बच्चे से लेकर बुजुर्ग लोग भाग ले सकते हैं.

डांस दीवाने सीजन 2,2019 ऑडिशन और पंजीकरण (Colors Dance Deewane 2019 Auditions & Registration)-

जानें किस शहर में कब है ऑडिशन

शहर: जयपुर
दिनांक: 13 अप्रैल

शहर: चंडीगढ़
दिनांक: 14 अप्रैल

शहर: आगरा
दिनांक: 15 अप्रैल

शहर: इंदौर
दिनांक: 16 अप्रैल

शहर: अमृतसर
दिनांक: 17th अप्रैल

शहर: भोपाल
दिनांक: 18 अप्रैल

शहर: देहरादून
दिनांक: 19 अप्रैल

शहर: रायपुर
दिनांक: 20 अप्रैल

शहर: लखनऊ
दिनांक: 21 अप्रैल

शहर: रांची
दिनांक: 22 अप्रैल

शहर: अहमदाबाद
दिनांक: 24 अप्रैल

शहर: भुवनेश्वर
दिनांक: 24 अप्रैल

शहर: बैंगलोर
दिनांक: 23 अप्रैल

शहर: सिलीगुड़ी
दिनांक: 23 अप्रैल

शहर: पुणे
दिनांक: 28 अप्रैल

शहर: गुवाहाटी
दिनांक: 28  अप्रैल

कैसे करें अप्लाई

डांस दीवाने सीजन 2 के ऑडिशन देने के लिए आप अपनी एक ऑडिशन वीडियो के साथ अपने सभी जानकारी जैसे नाम, पता, आयु और इत्यादि को dancedeewane2@gmail.com या dancedeewaneindia@gmail.com. पर भेज सकते हैं या आप 9152351824/9152351825 पर भी अपनी जानकारी भेज सकते हैं. याद रहे कि आपकी वीडियो तीन मिनट से अधिक ना हो.

जो लोग कलर्स डांस दीवाने 2019 के ऑडिशन के लिए आएंगे वो अपने साथ 2 पासपोर्ट साइज फोटो और आधार कार्ड की कॉपी लेकर ऑडिशन में जरूर आए .गौरतलब है कि डांस रियलिटी शो का पहला सीजन साल 2018 में आया था और ये सीजन काफी हिट रहा था और इस सीजन के कामयाब होने के बाद अब इस शो का नया सीजन लाने का ऐलान कर दिया गया है. वहीं इस शो के ऑडिशन इस महीने शुरू हो गए हैं.

इस शो के पहले सीजन को माधुरी दीक्षित, निर्देशक शशांक खेतान और कोरियोग्राफर तुषार कालिया द्वारा जज किया गया था और इस साल भी इस सीजन को ये तीन जज करने वाले हैं. ये सीजन काफी कामयाब रहा था और लोगों को ये शो काफी पसंद आया था. जिसके बाद अब फिर से इस शो लाया जा रहा है.

जरूर ले हिस्सा

अगर आपको डांस आता है तो आप इस शो में जरूर हिस्सा लें और ये शो आपके लिए सुनहरा मौका है. इस शो को जीतने पर आपको अच्छे खासे पैसों के साथ खूब नाम भी मिलेगा.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here