दीपक कलाल की सड़क पर हुई पिटाई, वीडियो हुआ वायरल (Deepak Kalal Beaten Delhi)

नई दिल्ली :  यूट्यूब और सोशल मीडिया साइट पर अजीब अजीब से वीडियो पोस्ट करने वाले दीपक कलाल (Deepak Kala) की खूब पिटाई की गई है और इनकी इस पिटाई से जुड़ी एक वीडियो काफी वायरल हो रही है. इस वीडियो में दीपक को एक आदमी द्वारा पिटा जा रहा है और ये काफी डरे हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो पोस्ट करने के लिए की पिटाई (Deepak Kalal Beaten Delhi)

दीपक कलाल की वीडियो काफी आपत्तिजनक होती हैं और इनकी इन्हीं वीडियो के चलते इनकी पिटाई की गई है. इनकी पिटाई करने वाले आदमी का कहना है कि इनकी वीडियो का गलत असर लोगों और बच्चों पर पड़ा रहा है. इनकी वीडियो खूब देखी जा रही है जो कि गलत मैसेज के साथ हैं.

दीपक को उनकी वीडियो के लिए पिटते हुए ये शख्स बोल रहा है कि ये वीडियो बच्चों के लिए गलत है और इन वीडियो के चलते ही वो इनकी पिटाई कर रहे हैं. साथ में ही इस आदमी ने दीपिक को दोबार से ऐसी वीडियो पोस्ट न करने की धमका भी दी है.

काफी डर गए दीपक

इस शख्स से हुई इस पिटाई से दीपक काफी डरे हुए हैं और वो पिटाई करने वाले आदमी से मांफी भी मांगते हुए वीडियो में नजर आ रहे हैं. साथ में ही दीपक इस वीडियो में ये आश्वासन भी दे रहे हैं कि वो कभी भी कोई अजीब सी वीडियो नहीं बनाएंगे और ना ही पोस्ट करेंगे. इन्होंने अपनी वीडियो के लिए लोगों से माफी मांगी है और इनके द्वारा पोस्ट की गई वीडियो में ये बोल रहे है कि ये कभी भी कोई भी अजीब वीडियो पोस्ट नहीं करेंगे.

राखी सांवत से शादी करने वाले थे (Rakhi Sawant And Deepak Kalal Wedding)

दीपक सुर्खियों में रहने के लिए अजीब अजीब चीजे करते रहते हैं और हाल ही में इन्होंने राखी को शादी करने के लिए सोशल मीडिया के जरिए प्रपोज भी किया था. जिसके बाद राखी ने इनसे शादी करने के लिए हां कर दी थी और ये दोनों मीडिया के सामने आकर अपनी शादी का झूठा ऐलान भी कर चुके हैं.

इंडिया गॉट टैलेंट में आए थे नजर

ये अपनी अजीब बातों का हुनर दिखाने के लिए इंडिया गॉट टैलेंट में भी आए थे और इनकी हरकतों को इस शो के जज द्वारा भी पसंद नहीं किया गया था. यहां तक की किरण जो इस शो की जज है उन्होंने इनको खूब सुनाया भी था.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक