बॉलीवुड के सितारों के चौंकाने वाले लव अफेयर (Secret Love affair of Bollywood )

बॉलीवुड के सितारों के चौंकाने वाले लव अफेयर (Secret Love affair of Bollywood )

बॉलीवुड में काम कर रहे अभिनेताओं की जिदंगी किसी से भी छुपी हुई नहीं है और लोगों के बीच प्रसिद्ध इन अभिनेताओं के लव अफेयर के बारे में भी अधिकतर लोगों को पता होता है. लेकिन इन लव अफेयर में से कुछ ऐसा लव अफेयर भी होते हैं जो कि काफी चौंकाने वाले होते हैं. और आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ चौंकाने वाले लव अयेफर के बारे में बताने जा रहे हैं …

हुमा कुरैशी और सोहेल खान (Huma Qureshi and Sohail Khan)

huma and sohail khan
huma and sohail khan

हुमा कुरैशी और सोहेल खान की लव स्टोरी चौंकाने वाली लव स्टोरी में से एक हैं क्योंकि हुमा अपने से 18 साल बड़े सोहेल को कई सालों से डेट कर रही है. हालांकि इन दोनों ने अपने इस रिश्ते के अभी कबूला नहीं है. लेकिन इन दोनों को एक साथ कई जगहों में देखा गया है. आपको बात दें कि सोहेल शादीशुदा हैं और इनकी पत्नी का नाम सीमा सचदेव खान है और इनके दो बच्चे भी हैं.

श्रद्धा कपूर और आदित्य राय कपूर (Shraddha Kapoor and Aditya Roy Kapur)

Shraddha and aditya
Shraddha and aditya

इन दोनों अभिनेताओं ने भी एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया हुआ है. कहा जाता है कि आशिकी 2 फिल्म की शूटिंग के दौरान ही इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था.वहीं कुछ समय बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था और इन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए थे.

ऋतिक रोशन और करीना कपूर (Hrithik Roshan and Kareena Kapoor)

kareena and hrithik
kareena and hrithik

कहा जाता है कि फिल्म ‘मैं प्रेम की दीवानी हुं” के दौरान ऋतिक रोशन और करीना ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था और जिस वक्त ऋतिक रोशन करीना को डेट कर रहे थे उस वक्त ये शादीशुदा थे. वहीं जब इनके रिश्ते के बारे में ऋतिक रोशन की पत्नी को पता चला था, तो उसके बाद से ऋतिक रोशन ने करीना के  साथ काम करना बंद कर दिया था. हालांकि ऋतिक का नाम करीना के अलावा अन्य कई अभिनेत्री से भी जुड़ चुका है.

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन (Rani Mukherji and Abhishek Bachchan)

abhishek and rani
abhishek and rani

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन ने एक साथ कुछ फिल्मों में काम कर रखा है और कहा जाता है कि ये दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे. हालांकि रानी और अभिषेक ने अपने इस रिश्ते को कभी भी लोगों के सामने कबूल नहीं किया था. वहीं इन दोनों की शादी की खबरें उस वक्त मीडिया में काफी चर्चा का टॉपिक हुआ करती थी और हर कोई रानी को बच्चन परिवार की बहु के रूप में देखता था. लेकिन अभिषेक बच्चन ने रानी की जगह ऐश्वर्य राय से विवाह कर लिया था. हालांकि रानी और अभिषेक के रिश्ते में कितनी सच्चाई थी इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है.

प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार (Priyanka Chopra and Akshay Kumar)

akshay and priyanka
akshay and priyanka

प्रियंका चोपड़ा और अक्षय ने एक साथ कई फिल्मों में कार्य रखा है और इन फिल्मों में कार्य करने के दौरान ये दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे. वहीं इन दोनों की ये नजदीकी अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना के लिए काफी परेशानी बन गई थी और कहा जाता है कि ट्विंकल खन्ना ने अक्षय को छोड़ने की धमकी भी दे दी थी. जिसके बाद से अक्षय ने प्रियंका के साथ सारे रिश्ते खत्म कर दिए थे और इन दोनों ने एक साथ किसी भी फिल्म को ना करने का फैसला भी लिया था.

अजय देवगन और कंगना राणावत (Ajay Devgn and Kangana Ranaut)

ajay and kangana
ajay and kangana

ऐसा कहा जाता है कि अजय देवगन और कंगना राणावत ने कुछ समय के लिए एक दूसरे को डेट किया था और जब इनके रिश्ते के बारे में काजोल को पता चला था तो अजय ने कंगना से दूरी बना ली थी. गौरतलब है कि अजय और कंगना ने एक साथ कई फिल्मों में कार्य किया हुआ है.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Malaika Arora Khan and Arjun Kapoor)

malika and arjun
malika and arjun

मलाइका अरोड़ा ने कुछ साल पहले ही अरबाज खान से डिवोर्स ले लिया था और इन दोनों की तलाक की वजह अर्जुन कपूर को बताया जाता है. कहा जाता है कि मलाइका अपने से 11 साल छोटे अर्जुन को डेट कर रही है और अपने इस नए रिश्ते के कारण इन्होंने अरबाज खान को तलाक दिया था.

डिंपल कपाड़िया और सनी देओल (Dimple Kapadia and Sunny Deol)

sunny and dimple
sunny and dimple

डिंपल कपाड़िया और सनी देओल की लव स्टोरी काफी चौंकाने वाली लव स्टोरी है. दरअसल ये दोनों एक दूसरे को अपने जवानी के दिनों  डेट किया करते थे. लेकिन इन दोनों की इस प्रेम कहानी को उस वक्त कोई अंजाम नहीं मिल सका था. लेकिन इन दोनों ने अब फिर से एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया है और इन दोनों एक साथ कई जगहों में देखा गया है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक