India vs Australia: बेहद ही आसानी से भारत ने जीता ये मैच, अब पाकिस्तान से होगी टक्कर

India vs Australia , World Cup 2019 Match : विश्व कप-2019 में आज भारत का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया की टीम के साथ था और इस मुकाबले को भारत ने बेहद ही आसानी से जीत लिया हैं. भारत ने आज पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था और एक बेहतरीन पारी खलते हुए भारत ने ऑस्ट्रेलिया की टीम के सामने 353 रनों का टारगेट रखा था. इस टारगेट को हासिल करने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने खासी मेहनत की लेकिन फिर भी भारत की और से रखें गए इतने बड़े लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया टीम जीतने में नाकाम रही है और 316 रन पर पूरी ऑस्ट्रेलिया टीम आउट हो गई.

ये भी पढ़ें- शुरु हुआ क्रिकेट विश्व कप 2019, जानें 12 वें वर्ल्ड कप से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी

भारत के किस बल्लेबाज ने बनाएं कितने रन –

शिखर धवन – 117

कप्तान विराट कोहली – 82

रोहित शर्मा-  57

हार्दिक पांड्या – 48

महेंद्र सिंह धौनी-   27

केएल राहुल –  11

गौरतलब है कि विश्व कप-2019 में आज भारत का ये दूसरा मैच था और इस मैच को भी भारत ने बेहद ही आसानी से जीत लिया था. अब भारत का अगला मैच पाकिस्तान की टीम के साथ होने वाला है. इस मैच को लेकर लोग काफी उत्सुक हैं.

4 अंकों के साथ भारत की टीम तीसरे नंबर पर

अपना दूसरा मैच जीतने के साथ ही भारत की टीम तीसरे नंबर पर आई है. इस वक्त न्यूजीलैंड की टीम तीन मैचों को जीतकर पहले स्थान पर बनीं हुई है. जबकि इग्लैंड की टीम भी 2 मैच को जीतकर 4 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है.

पाकिस्तान की टीम  6 स्थान पर है

अंक तालिका में पाकिस्तान टीम इस वक्त छठें स्थान पर है. पाकिस्तान की टीम ने अभी तक कुल 3 मैच खेले हैं जिसमें से वो एक मैच को हारी है और 3 अंकों के साथ 6 स्थान पर है.

16 तारीख को है भारत से मुकाबला (World Cup 2019 Match, India And Pakistan Match, Date timming)

भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच में 16 तारीख को विश्व कप 2019 का मैच खेला जाना है. ये मैच तीन बजे से शुरू होगा. जिस तरह का अभी तक भारत का प्रदर्शन विश्व कप 2019 में रहा है. उसके देखकर लग रहा है कि भारत आसानी से पाकिस्तान की टीम को इस मैच में हार देगी. क्योंकि पाकिस्तान ने अभी तक खेले 3 मैचों में से केवल एक ही मैच जीता है. जबकि भारत की टीम ने दो मैचों को खेला है और इन दोनों मैचों को जीतने में भारत की टीम सफल हुई है. भारत ने ये दोनों मुकाबले काफी ताकतवर टीम के साथ खेले हैं. इसलिए पाकिस्तान की टीम का हैरान भारत की टीम के लिए जाता मुश्किल नहीं होने वाला है.

ये भी पढ़ें- आज से शुरु हुए विश्व कप मैच, जानें पूरा शेड्यूल और जानें कब है भारत के मैच (World Cup 2019)

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक