इंडियन आइडल 2018 वाइल्ड कार्ड ऑडिशन और रजिस्ट्रेशन (Indian Idol 2018  Season 10 Wild Card Auditions)

0
535
Indian Idol Judges

इंडियन आइडल 2018 – वाइल्ड कार्ड ऑडिशन और रजिस्ट्रेशन से जुड़ी जानकारी (Indian Idol 2018  Season 10- Wild Card Auditions And Registration) –

Indian Idol 2018  Auditions-आपके पास गाने के सबसे प्रसिद्ध रियलिटी शो, इंडियन आइडल के 10 वें सीजन का हिस्सा बनने का सुनहरा मौका है और अगर आप इस शो में भाग लेने चाहते हैं तो आप ऐसा कर सकते हैं. दरअसल इस वक्त सोनी टी.वी पर आ रहे इस शो के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री की जरूरत है और इस वाइल्ड कार्ड एंट्री की तालश इस शो के मैकर्स द्वारा की जा रही है.

वाइल्ड कार्ड एंट्री ऑडिशन (Wild Card Auditions)

इस शो की वाइल्ड कार्ड एंट्री बनने के लिए आपको सबसे पहले अपना रजिस्ट्रेशन करवाना होगा और रजिस्ट्रेशन होने के बाद आपको आपको एक ऑडिशन राउंड से गुजरना होगा.

कैसे करें रजिस्ट्रेशन (Wild Card Registration)

इंडियन आइडल के 10 वें सीजन की वाइल्ड कार्ड एंट्री बनने के लिए आपको सोनीलिव ऐप (SonyLiv App) को अपने फोन में डाउनलोड करना होगा. इस ऐप पर आपको इंडियन आइडल लिखा हुआ मिलेगा और आपको इंडियन आइडल पर क्लिक करना होगा. जिसके बाद आपको वहां वाइल्ड कार्ड एंट्री के रजिस्ट्रेशन करने की जानकारी मिलेगी. याद रहे की आप केवल SonyLiv App के जरिए ही अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं. 

रजिस्ट्रेशन करते समय आपको अपनी जानकारी भी भरनी होगी और एक 30 सेकेंड की ऑडिशन वीडियो भी अपलोड करनी होगी. जिन लोगों की ऑडिशन वीडियो पसंद आएगी उनको सोनी टी.वी द्वारा फोन किया जाएगा और फोन करने के बाद उन लोगों को एक और राउंड से गुजरना होगा और अगर आप इस राउंड को पार कर लेते हैं तो आप इस शो की वाइल्ड कार्ड एंट्री बन सकते हैं.

indian idol 10

गौरतलब है कि इंडियन आइडल का ये सीजन काफी अच्छे से सोनी चैनल पर चल रहा है और इस सीजन में काफी दमदार लोगों ने हिस्सा लिया है.वहीं इंडियन आइडल के 10 वें सीजन को विशाल डाडलानी,अनु मलिक और नेहा कक्कड़ द्वारा जज किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here