प्यार में खेसारी लाल यादव को मिला धोखा, ये गाना देखकर आप भी लग जाएंगे रोने

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav song) की गाने की वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है और इनकी वीडियो को लोगों द्वारा खूब लाइक्स भी मिलते हैं। खेसारी लाल यादव की समय-समय पर नई गाने की वीडियो आती रहती हैं। वहीं और अब खेसारी लाल यादव अपनी एक और वीडियो के साथ तहलका मचा रहे हैं। खेसारी लाल यादव की जो गाने की वीडियो वायरल हो रही हैं। उसका नाम ‘जा जा जान भुला जइह’ (Ja Ja Jaan Bhula Jaiha) है और काफी कम समय में ये वीडियो हिट हो गई है।

‘जा जा जान भुला जइह’ (Ja Ja Jaan Bhula Jaiha) नामक गाने में भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस गाने के लिए इन्होंने मॉडन लुक धारण किया है। ये एक रोमांटिक सॉन्ग है और बेहद ही कम समय में इस गाने को यूट्यूब पर लाखों बार देखा जा चुका है। अगर आप भी खेसारी के फैंन हैं, तो इस गाने को जरूर देखें। ये गाना आपको पसंद आएगा।

जा जा जान भुला जइह’ (Ja Ja Jaan Bhula Jaiha) गाने को अभी तक 60 लाख से अधिक बार दिखा गया है। इस गाने को 12 दिसंबर को यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। ये खाना स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल में अपलोड किया है और अब ये खाना एकदम से चढ़ गया है। इस खाने को आशीष वर्मा ने म्यूजिक दिया है। जबकि गाने के खाए खुद खेसारी है।

दरअसल खेसारी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ गाने भी गया करते हैं। इनकी एक्टिंग की तरह ही इनके गाने यूपी और बिहार के लोगों के दिलों पर राज करते हैं। यहीं वजह है कि इनके गाने की वीडियो का इंताजर इनके फैन्स बेसब्री से करते हैं और जैसे ही इनका गाना आता है, वो लोगों के जुबां पर चढ़ जाता है। अगर आपको भी खेसारी यादव के गाने पंसद आते हैं, तो आप इस गाने को देखना न भूलें। ये प्यार भरा गाना आपको जरूर पसंद आएगा।

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक