मोदी ने पाक पर किया जुबानी हमला, कहा- हमने दिवाली के लिए नहीं रखे परमाणु बम

मोदी ने पाकिस्तान पर कसा तंज कहा-  हमने क्या न्यूक्लियर बटन दिवाली के लिए बचा कर रखा है क्या?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गुजरात के पाटण में रैली करते हुए पाकिस्तान पर खूब जुबानी हमला किया हैं. मोदी ने रैली में भाषण देते हुए पाकिस्तान पर निशान साधते हुए कहा है कि अगर पाकिस्तान पायलट अभिनंदन वर्तमान को हमें वापस नहीं सौंपता तो वो कत्ल की रात होती. मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए आगे कहा की मैंने पाक से कहा कि अगर हमारे पायलट को कुछ हुआ तो तुमको छोड़ेंगे नहीं. प्रधानमंत्री की कुर्सी रहे या ना रहे लेकिन या तो मैं जिंदा रहूंगा या आतंकवादी जिंदा बचेंगे.

ये भी पढ़ें-साल 2019 में आनेवाले सभी त्योहारों और व्रतों की जानकारी (Calendar 2019 : Festivals And Vrat 2019, Date,Holidays,Day In Hindi)

बाड़मेर में पीएम मोदी रैली करते हुए कहा कि पाकिस्तान हर दिन हमारे पास न्यूक्लियर बटन है, हमारे पास न्यूक्लियर बटन है यही कहते था. तो हमने क्या न्यूक्लियर बटन दिवाली के लिए बचा कर रखा है क्या?

मोदी ने कहा, “हमने आतंकियों के मन में खौफ को पैदा किया और भारत ने पाकिस्तान की सारी हेकड़ी खत्म कर दी है. पाकिस्तान को कटोरा लेकर दुनिया में घूमने के लिए मजबूर कर दिया गया. अपने इस भाषणा में मोदी ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि आप सबको लगता है मैंने ठीक किया, मगर कांग्रेस और अन्य पार्टियों को ये सही नहीं लगता है.

दें बीजेपी को वोट

आज मोदी ने राजस्थान और गुजरात के कई इलाकों में रैली की है और रैली के दौरान मोदी ने गुजारत के लोगों से वोट मांगते हुए कहा है कि लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी को इस राज्य की सभी 26 सीटें मिलनी चाहिए. मोदी की रैलियों में काफी संख्या में लोग आए हुए थे और इन रैली के दौरान मोदी ने राहुल गांधाी द्वारा किसानों के 72 हजार रुपए देने के ऐलान का भी जिक्र किया और कांग्रेस सरकार के कर्ज माफी के वादे पर कहा की क्या अभी तक राजस्थान सरकार ने अपने राज्य के किसानों का कर्जा माफ किया है.

ये भी पढ़ें-दिलीप कुमार की जीवनी (Dilip Kumar Biography In Hindi)

ये भी पढ़ें-क्या Indian Idol का कंटेस्टेंट बना नेहा कक्कड़ के ब्रेकअप की वजह!

23 अप्रैल को होंगी वोटिंग

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोंटिग 23 अप्रैल को होने वाली है और इस चरण के तहत गुजरात राज्य की सभी 26 लोकसभा सीट पर वोट डाले जाने हैं. इसलिए मोदी ने आज अपने गृह राज्य में रैली करते हुए गुजरात के लोगों से अपील की है कि वो इस राज्य से आने वाली सभी लोकसभा सीटों पर बीजेपी पार्टी को जिताएं. गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों को बीजेपी पार्टी की और से जीतना काफी मुश्किल होने वाला है. इसलिए मोदी हर हाल में अपने गृह नगर की सभी सीटों पर अपनी पार्टी की जीत चाहते हैं. जिन जिन राज्य में बीजेपी मजबूत है, बीजेपी पार्टी उन सभी राज्यों की सभी लोकसभा की सीटों को जीतने की कोशिश कर रही.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक