शुरू होने वाले हैं ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’ के ऑडिशन

0
387
india next top model 4 audition image powered by mtv channel

शुरू होने वाले हैं इंडियाज नेक्स्टटॉप मॉडल के ऑडिशन (MTV India’s Next Top Model 2018 Online Audition Registration Details)

मॉडलिंग जगत से जुड़े सबसे प्रसिद्ध रियलिटी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’ के ऑडिशन जल्द ही शुरू होने वाले हैं और ये सजीन ‘इंडियाज नेक्स्ट’ टॉप मॉडल’ का ये चौथा सीजन होने वाला है.  इस सीजन को लाने की घोषणा भी हाल ही एमटीवी द्वारा कर दी की गई है. इसलिए जो लोग इस शो का हिस्सा बनना चाहते हैं वो अपनी तैयारियां शुरू कर दें.

कौन लोग ले सकते हैं हिस्सा (india’s next top model eligibility)

‘इंडियाज नेक्स्ट’ टॉप मॉडल’ शो में केवल लड़कियां ही भाग ले सकती हैं और इस शो का हिस्सा बनने के लिए केवल वो ही लड़कियां आवेदन कर सकती हैं जो निम्नलिखित शर्तों को पूरा करेंगी.

1 इच्छुक उम्मीदवार के पास भारत की नागरिकता होनी चाहिए
2 प्रतिभागी की उम्र 18 से 24 वर्ष की होनी चाहिए
3 आवेदन करने वाली लड़की के पास पार्सवोट होना चाहिए

 

क्या है शो का फॉर्मेट

इस शो के लिए 13 लड़कियों को चुना जाता है और इन लड़कियों का चुनाव इनके द्वारा भेजी गई जानकारी के आधार पर किया जाता है. जिन लड़कियों का चुनाव हो जाता है उन्हें हर हफ्ते नए नए चैलेंज दिए जाते हैं और जो लड़की इस चैलेंज को अच्छे से करती हैं वो उस हफ्ते के लिए सुरक्षित हो जाती है. वहीं जो लड़की दिए गए चैलेंज को करने में असफल रहती है वो इस शो से बाहर हो जाती है. इसी तरह से जो लड़कियां फाइनल में पहुंचती हैं उनमें से किसी एक लड़की को जज द्वारा विजेता चुना जाता है.

कैसे करें अप्लाई

‘इंडियाज नेक्स्ट’ टॉप मॉडल’ का हिस्सा बनने के लिए आपको एमटीवी द्वारा द्वारा बताई गई, एक ई मेल आइडी पर अपनी जानकारी एक फोटो के साथ मेल करनी होगी और इसी जानकारी और फोटो के आधार पर लड़कियों का चयन किया जाएगा. हालांकि जिस ई मेल आईडी पर ये जानकारी भेजनी है उसकी घोषणा एमटीवी द्वारा नहीं की गई है और उम्मीद है कि आने वाले दिनों में ई –मेल आईडी की घोषणा इस चैनल द्वारा कर दी जाएगी. इसलिए आप अपनी अच्छी फोटो तैयार करके रख लें. ताकि जैसे ही एमटीवी द्वारा घोषणा की जाए तो आप तुरंत अपनी जानकारी उनको भेज सकें.

क्या मिलता है इनाम

जो भी लड़की ‘इंडियाज नेक्स्ट’ टॉप मॉडल’ शो को जीतती है उसे एमटीवी चैनल द्वारा एक साल का मॉडलिंग कांट्रेक और अन्य तरह के इनाम दिए जाते हैं.

अभी तक आ चुके हैं तीन सीजन

‘इंडियाज नेक्स्ट’ टॉप मॉडल’ के अभी तक कुल तीन सीजन आ चुके हैं और अब इस शो का चौथा सीजन आने वाला है और उम्मीद की जा रही है कि ये सीजन पहले आए ‘इंडियाज नेक्स्ट’ टॉप मॉडल’ के सीजनों से ज्यादा चैलेंजिंग होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here