शुरू होने वाले हैं एमटीवी रोडीज 2019 के ऑडिशन (MTV Roadies 2019 Auditions Details)

हर युवा एमटीवी के रियलिटी शो ‘रोडीज़’ का हिस्सा बनना चाहता है और अपनी पहचान लोगों के बीच में बनाना चाहता है. जो युवा इस शो का हिस्सा बनना चाहते हैं वो अपनी तैयारियां शुरू कर दें, क्योंकि साल 2019 के रोडिज के ऑडिशन शुरू होने जा रहे हैं. एमटीवी रोडीज़ में कई भी भारतीय नागरिक हिस्सा ले सकता है जिसकी आयु 18 साल या उससे अधिक होती है.

चार शहरों में होते हैं ऑडिशन 

एमटीवी रोडीज़ के ऑडिशन हर साल होते हैं और इस बार भी इस शो के ऑडिशन शुरू होने जा रहे हैं. वहीं उम्मीद है कि इस बार भी इस शो के ऑडिशन चार शहरों में किए जाएंगे. जो कि पुणे, दिल्ली, कोलकाता और चंडीगढ़ शहर हैं.

होते हैं दो राउंड (MTV Roadies Real Heroes Auditions Rounds)-

इस शो में भाग लेने से पहले दो राउंड से गुजरना पड़ता है, जिसमें से पहला राउंड ग्रुप डिस्कशन का होता है और जो इस राउंड को पास कर लेता है उसे पर्सनल इंटरव्यू के लिए बुलाया जाता है. जो लोग पर्सनल इंटरव्यू को पास कर देते हैं उनके चान्सेस, इस शो का हिस्सा बनने के लिए बढ़ जाते हैं.

ऑडिशन की तारीख  (Audition Dates)-

शहर का नाम कब होगा ऑडिशन किस जगह होगा ऑडिशन ऑडिशम का समय
दिल्ली दिसंबर-जनवरी के महीने
कोलकाता दिसंबर-जनवरी के महीने
चंडीगढ़ दिसंबर-जनवरी के महीने
पुणें दिसंबर-जनवरी के महीने

 

कैसे करें रजिस्ट्रेशन (MTV Roadies Real Heroes Registration Form)

इस शो में भाग लेने के लिए आपको http://www.mtvindia.com/roadies/ इस लिंक पर जाना होगा और इस लिंक पर दिए गए रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करना होगा, जिसमें आपको रोडीज में भाग लेने से जुड़ा हुआ फॉर्म दिखेगा. हालांकि अभी इस लिंक पर रजिस्ट्रेशन फॉर्म अपलोड नहीं किया गया है और उम्मीद है कुछ समय बाद ये फॉर्म अपलोड हो जाएगा.

गौरतलब है कि इस शो के जरिए कई ऐसे लोग हैं जो कि काफी फेमस हुए हैं और उन्होंने अपनी एक अच्छी पहचान भी बना ली है. इसलिए आप भी इस शो का हिस्सा बनकर फेमस हो सकते हैं.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक