‘नागिन 5’ के फैंस के लिए आई बुरी खबर, इस तारीख से नहीं आएगा ये शो

‘नागिन 5’ (Naagin 5) शो को एकता कपूर ने बंद करने का फैसला किया है और जल्द ही इस शो का अंत हो जाएगा। नागिन के फैंस के लिए ये बेहद ही बुरी खबर हैं। ‘नागिन 5’ शो कुछ महीने पहले ही शुरू किया गया था, लेकिन कमजोर स्टोरी के कारण इस शो को ज्यादा अच्छा रिस्पोंस नहीं मिल सका। जिसके कारण अब इस शो को बंद करने का फैसला किया गया है। वहीं कहा जा रहा है कि ‘नागिन 5’ (naagin 5) की जगह अब एकता कपूर कोई नया शो अपने दर्शकों के लिए ला रही हैं। हालांकि ये शो नागिन जैसा होगा की नहीं इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान ही ये शो शुरू हुआ था और ये शो नागिन सीरीज के तहत बना था। इससे पहले नागिन के चार सीजन आया था और ये इस शो का चौथा सीजन था। दरअसल नागिन का पहला सीजन काफी हिट रहा था। जिसके बाद एकता कपूर इस के एक के बाद एक नए  सीजन लाई थी। लेकिन जो छाप नागिन के पहले सीजन ने लोगों के दिलों पर छोड़ी उसकी बराबरी अभी तक नागिन के अन्य सीजन नहीं कर पाए हैं। यहीं वजह है कि नागिन के सभी सीजन अधिक समय तक नहीं चल पाए हैं और इन्हें कुछ ही महीनों में बंद करना पड़ा है।

फरवरी महीने में होगा बंद

एकता कपूर को उम्मीद थी की ‘नागिन 5’ हिट साबित होगा। लेकिन ऐसा हो न सका। जिसके बाद एकता ने इस शो को बंद करने का निर्णय लिया है। सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा इस नाटक में मुख्य भूमिका में हैं। ये शो छह महीने पहले शुरू हुआ था और अब फरवरी में ये बंद होने वाला है।  इस शो की शूटिंग हालांकि अभी भी जारी है और कुछ ही दिन में शो की सारी शूटिंग भी पूरी कर ली जाएगी।

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक