क्या बृंदा को पता चल पाएगी देव की सच्चाई, पढ़ें नागिन की अभी तक की कहानी ( Nagin serial)

0
78
Naagin 4 serial story
Naagin 4 serial story

नागिन Colors Tv Show: कोरोना के कारण सारे टी.वी सीरियल की शूटिंग ठप पड़ गई थी और नागिन 4 को भी बंद करना पड़ गया था। हालांकि नागिन 4 सीरियल की शूटिंग फिर से स्टार्ट कर दी गई है और फिर से इसके नए एपिसोड आने वाले हैं। नागिन 4 हाल ही में शुरू हुआ था और लॉकडाउन के कारण इसकी शूटिंग रोकनी पड़ी थी। ऐसे में कई लोग नागिन सीरियल की कहानी क्या थी ये भूल गए हैं। अगर आप भी इस नागिन सीरियल की कहानी को भूल गए हैं तो आर्टिकल पढ़ लें। क्योंकि हम आपको इस सीरियल में अभी तक क्या हुआ वो सब बताने जा रहे हैं।

नागिन सीरियल की कास्ट (nagin 4 cast ) –

निया शर्मा,
जैस्मीन भसीन,
सयंतनी घोष,
विजयेंद्र कुमेरिया,
अनीता हसनंदानी और
रश्मि देसाई

नागिन सीरियल की कहानी

नागिन राजकुमारी मान्या केशव से शादी कर लेते ही। मान्या के माता-पिता इस विवाह के खिलाफ होते हैं। मान्या की मां उसे मानव से शादी करने पर चेतावनी देती है कि विवाह होते अगले 25 वर्षों तक वो अपनी नागिन की शक्तियों को खो देंगी। मान्या अपने प्यार के लिए शक्तियां कुर्बान कर देती है। मान्या और केशव को एक लड़की है। जो कि 25 वर्ष तक नागिन नहीं बन पाती है।

इस बीच पारेख परिवार की ऐंट्री इस शो में होती है। वृषाली (केशव की भाभी) केशव के पिता को पकड़ लेती है उससे लाला टेकरी मंदिर के रहस्य को जानान चाहती है। लेकिन केशव के पिता वृषाली और पारेख परिवार को कुछ भी नहीं बताते हैं। जिससे गुस्सा होकार पुरा पारेख परिवार केशव के परिवार को मार देता है। हालांकि  मान्या अपनी बेटी के साथ भाग जाती है। मान्या ने पारिख परिवार से बदला लेने के लिए अपनी बेटी नयनतारा का सहारा लेती है।

नयनतारा अपने परिवार का बदला लेने के लिए 25 साल का इंतजार करती है। ताकि उसे उसकी शक्तियां मिल जाए और वो शक्तियों की मदद से पारिख परिवार के हर सदस्यों को मार दे। लेकिन इसी बीच मान्या को ये पता चलता है कि नयनतारा उसकी बेटी नहीं। उसकी असली बेटी बृंदा है।

बृंदा पारिख परिवार के करीब होती है। वहीं जब उसे पारिख परिवार की सच्चाई पता चलती तो वो भी इनके खिलाफ हो जाती है। 25 साल की होते ही बृंदा को नागिन की शक्ति मिल जाती है।

वहीं बृंदा की विवाह पारिख परिवार के बेटे देव से हो जाती है। लेकिन कुछ कारणों के चलते बृंदा को घर छोड़ देती है और देव शलाका से विवाह कर लेता है जो कि देव को मारना चाहती है।

तो ये थी अभी तक की नागिन सीरियल की कहानी। वहीं अब इस सीरियल की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है जल्दी ही नागिन 4 आपको देखने को मिल जाएगी। हालांकि इसी बीच ये खबरे आ रही थी कि नागिन 4 बंद होने वाला है। लेकिन ये खबरें गलत निकलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here