तीसरी बार शादी के बंधन में बंधे राहुल महाजन, 18 साल छोटी लड़की से किया विवाह

नई दिल्ली : राहुल महाजन (Rahul Mahajan ties the knot with Kazakhstan model) हाल ही विवाह के बंधन में बंध गए हैं और इस बार राहुल ने कजाकिस्तान से नाता रखने वाली एक मॉडल से विवाह किया है. जिसका नाम नटाल्या इलिना बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि राहुल लंबे समय से नटाल्या इलिना को डेट कर रहे थे और हाल ही में इन्होंने अपने रिश्ते को आगे ले जाते हुए हिंदू रीति रिवाज से विवाह कर लिया है.

राहुल की है ये तीसरी शादी

बीजेपी के प्रसिद्ध नेता प्रमोद महाजन के बेटे राहुल ने इससे पहले दो विवाह किए थे. जिसमें से पहली बार इन्होंने साल 2006 में श्वेता सिंह नाम की लड़की से विवाह किया था. लेकिन इनकी ये शादी दो साल के अंदर ही खत्म हो गई थी और श्वेता सिंह ने राहुल को तलाक दे दिया था.

किया था अपना स्वयंवर

श्वेता सिंह से शादी टूटने के बाद राहुल ने शादी से जुड़ा रियलिटी शो किया था, जो कि राहुल का स्वयंवर था. इस शो में कई लड़कियों ने भाग लिया था और इन लड़कियों में से राहुल ने तीन लड़कियों को शादी के लिए चुना था और फिर इन तीन लड़कियों में से राहुल ने कोलकता से नाता रखने वाली डिंपी गांगुली से शादी कर ली थी. हालांकि ये शादी भी केवल पांच साल तक चल पाई थी और साल 2015 में इन्होंने तलाक ले लिया था.

rahul and dimpy
rahul and dimpy

मॉडल हैं नटाल्या इलिना

राहुल की तीसरी पत्नी यानि इलिना एक मॉडल हैं और कहा जा रहा है कि इनकी मुलाकात एक फ्रेंड ने करवाई थी. जिसके बाद इन दोनों ने 1.5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद, अब शादी कर ली है. इन दोनों ने ये शादी मंदिर में की है और इनकी शादी में केवल परिवारवाले ही लोग शामिल थे. जहां राहुल इस वक्त 43 साल के हैं वहीं उनकी पत्नी की आयु 25 साल की बताई जा रही है.

राहुल ने किए हैं कई शो

राहुल पेशे से एक पायलट हुआ करते थे, हालांकि उनके पिता की हत्या होने के बाद इन्होंने ये पेशा छोड़ दिया था और अपनी दोस्त श्वेता से शादी कर ली थी. वहीं शादी के कुछ समय बाद श्वेता ने राहुल पर घरेलु हिंसा का आरोप लगाते हुए उनसे तलाक ले लिया था.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक