राखी सांवत ने किया खुलासा, कहा-उनसे शादी नहीं करना चाहते थे रितेश, शादी के फौरन बाद छोड़ दिया था भारत

बिग बॉस 14 में राखी सांवत ने अपनी शादी (rakhi sawant marriage) को लेकर काफी सारे खुलासे किए हैं। राखी के अनुसार उनके पति ने ऐन मौके पर उनसे शादी करने से मना कर दिया था। क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि किसी को भी ये पता चले की वो राखी सांवत के पति हैं। राखी ने बिग बॉस 14 के प्रतियोगियों से बातचीत करते हुए ये खुलासा किया है। राखी सांवत के बताया कि शादी के लिए उनके पति रितेश मुंबई आए थे। राखी और उनके पति ने ये तय किया था कि किसी को भी उनकी शादी के बारे में पता न चले। इसलिए इन्होंने गुपचुप तरीके से शादी की थी।

हालांकि जब राखी शादी के लिए तैयार हो रही थी। उस दौरान उनकी मैकअप आर्टिस्ट ने राखी और अपनी फोटो क्लिक करके सोशल मीडिया पर डाल दी थी। जिसकी वजह से राखी की शादी की खबर मीडिया तक पहुंच गई थी। राखी के अनुसार कुछ ही देर में मीडिया के कई लोग वहां आए गए थे। जिनको देखकर उनके पति रितेश (rakhi sawant husband ritesh pandey) को काफी गुस्सा आया था। क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि किसी को भी पता चले की वो राखी के पति हैं।

राखी के अनुसार उनके पति रितेश (rakhi sawant husband ritesh pandey) नहीं चाहते थे कि किसी के सामने उनकी पहचान उजागर हो। इतना ही नहीं राखी से शादी करने के फौरन बाद उनके पति रितेश वापस से लंदन चलेगे। राखी ने कहा कि शादी होने के बाद रितेश भारत से चले गए हैं और तब से उनसे मिलने के लिए नहीं आए हैं।

ये खुलासा करने के बाद भी राखी ने ये भी बताया कि उनके पति दिखने में कैसे हैं। राखी ने बिग बॉस 14 से कहा कि उनके पति मोटे हैं और उनकी ज्यादा हाइट भी नहीं हैं।  गौरतलब है कि राखी ने पिछले साल ही शादी की थी। लेकिन राखी सांवत ने अभी तक अपने पति की कोई भी तस्वीर मीडिया से शेयर नहीं की है। राखी सांवत के अनुसार उनके पति एक बिजनेसमैन है और अमेरिका में उनका व्यापार है।

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक