सोशल मीडिया पर छाए IPS अजय पाल शर्मा, आरोपी को दौड़ाकर मारी गोली

इन दिनों सोशल मीडिया पर एसएसपी अजय पाल शर्मा की खूब तारीफ की जा रही है और इनके द्वारा एक बलात्कारी  को गिरफ्तार करने की चर्चा खूब हो रही है. दरअसल हाल ही में एसएसपी अजयपाल शर्मा ने रामपुर में एक बलात्कारी को दौड़ा- दौड़ा कर उसे गोली मार कर घायल कर दिया और उसे गिरफ्तार कर लिया. जिस आरोपी को एसएसपी अजयपाल शर्मा  ने गिरफ्तार किया है उस पर 6 साल की मासूम का बलात्कार और उसकी हत्या का आरोप था और ये आरोपी  पुलिस की गिरफ्ता से भाग रहा था. जिसके बाद एसएसपी अजयपाल शर्मा ने इस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए इसे गोली मार दी और इस पकड़ लिया.

सोशल मीडिया पर पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा की तारीफ करते हुए उन्हें सिंघम कहा जा रहा है और उनके द्वारा जिस तरह से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है इसकी तारीफ की जा रही है. आपतो बात दें  IPS अजयपाल शर्मा एनकाउन्टर स्पेशलिस्ट हैं और ये कई जाने माने आरोपियों का एनकाउन्टर कर चुके हैं.

जिस आरोपी को अजय पाल शर्मा ने गोली मारी है उस आरोपी की मुठभेड़ पुलिस से हुई थी और इसी मुठभेड़ के दौरान उसे गोली मारी गई है. मुठभेड़ में आरोपी को पुलिस की तीन गोलियां लगी थी और ये आरोप इस वक्त अस्पताल में भर्ती है और इसका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है.

बच्ची को गायब किया था

लगभग 45 दिन पहले एक बच्ची गायब हो गई थी और उसका शव शनिवार को मिला था. छह साल की इस बच्ची के घरवालों का कहना था कि उनकी बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया था. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की और आरोपी को घेर लिया. आरोपी ने पुलिस को देखकर फायरिंग करना शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस ने जवाब कार्रवाई करते हुए इस आरोपी को गोली मारकर पकड़ लिया.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक