सिंगिंग शो राइजिंग स्टार के तीसरे सीजन के ऑडिशन शुरू जल्द करें अप्लाई (Rising Star India Season 3 Auditions )

0
636
rising star season 3 audition
rising star season 3 audition, pic credit-color tv

Rising Star India Season 3 Auditions:  कलर्स टीवी के रियलिटी शो राइजिंग स्टार का नया सीजन फिर से आ रहा है और इस शो के तीसरे सीजन में जो लोग हिस्सा लेना चाहते हैं वो अपनी तैयारी शुरू कर दें. राइजिंग स्टार के लिए आपको ऑनलाइन के जरिए अपना रजिस्ट्रेशन करवाना होगा और रजिस्ट्रेशन के बाद आपको एक ऑडिशन राउंड के लिए बुलाया जाएगा. इस शो के दो सीजनों को शंकर महादेवन, दिलजीत दोसांझ, और मोनाली ठाकुर द्वारा जज किया गया है और उम्मीद है कि इस साल भी इस सीजन को इन तीनों के द्वारा जज किया जाएगा.

कौन ले सकता है हिस्सा

  • राइजिंग स्टार शो में बच्चों से लेकर किसी भी आयु के व्यक्ति हिस्सा ले सकते हैं. क्योंकि इस शो में भाग लेने के लिए कोई आयु सीमा निर्धारित नहीं की गई है.
  • इस शो में भाग लेने के लिए आपको सबसे पहले एक गाने की वीडियो इस शो की टीम को भेजनी होगी और इस गाने की वीडियों की अवधि 3 मिनट से ज्यादा नहीं होनी चाहिए .

ये भी पढ़ें-जानिए मेष राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा साल 2019 (Mesh Rashifal 2019 In Hindi)

राइजिंग स्टार शो से जुड़ी जानकारी (Rising Star India Season 3)

शो का नाम राइजिंग स्टार
किस चीज से जुड़ा है गाने से
अब तक कितने सीजन आए हैं दो
किस चैनल पर आता है कलर्स टीवी
पहला सीजन कब आया था 4 फरवरी 2017
कौन हैं जज शंकर महादेवन, दिलजीत दोसांझ, और मोनाली ठाकुर
पहले और दूसरे सीजन के विजता बैनेट दोसांझ और हेमंत बृजवासी

 

कैसे करें अप्लाई

  • इस शो का हिस्सा बनने के लिए आपको पंजीकरण करवाना होगा और आप ये पंजीकरण https://www.voot.com/rising-star/registration इस लिंक पर जाकर कर सकते हैं.
  • राइजिंग स्टार शो में हिस्सा लेने से जुड़े इस लिंक पर जाकर आपको अपना नाम और पता जैसी जानकारी भरने सहित, अपनी एक गाना गाते हुए वीडियो भी अपलोड करनी होंगी. याद रहे कि ये वीडियो 50MB से अधिक बड़ी नहीं होनी चाहिए.
  • पंजीकरण किए गए लोगों में से जिन लोगों की आवाज इस शो की टीम के सदस्यों को पसंद आएगी उन लोगों को ऑडिशन के लिए बुलाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- जानिए उरी हमले की और सर्जिकल स्ट्राइक की पूरी कहानी, जब भारत ने पाक में घुसकर मारा था आतंकवादियों को

जनता करती है फैसला

इस शो में भाग लेने वाले प्रतियोगी, इस गाने के शो के अगले चरण में जाएंगे की नहीं इस बात का फैसला जनता द्वारा लाइव वोटिंग के जरिए किया जाता है. यानी अगर आपका गाना जनता को पसंद आता है और जनता आपको लाइव वोटिंग के जरिए सबसे अधिक वोट देती हैं तो आप इस शो के अगले चरण में पहुंच जाते हैं. वहीं जिन प्रतियोगियों को जनता द्वारा कम वोट दिए जाते हैं वो उसी वक्त इस शो से बाहर हो जाते हैं. इसी तरह से इस शो के विजेता का चयन भी जनता की लाइव वोटिंग के आधार पर किया जाता है और जिस प्रतियोगी को फाइनल में अधिक वोट मिलते हैं वो ये शो जीत जाता है.

ये भी पढ़ें- चुकंदर के फायदे और नुकसान ( Chukandar or beetroot ke fayde aur nuksan in hindi)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here