दूल्हा बनने जा रहे हैं सलमान खान,कटरीना कैफ के संग लेंगे फेरे

मुंबई: अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही शादी करने जा रहे हैं और इनकी शादी का मंडप भी तैयार हो गया है. ये कुछ दिनों के अंदर ही  किसी और से नहीं बल्कि अपनी पूर्व प्रेमिका कटरीना (katrina) कैफ के संग साथ फेरे लेने वाले हैं. जी हां आपने एकदम सही पढ़ा है, सलमान शादी करने जा रहे हैं और ये शादी कटरीना के साथ होने वाली है. हालांकि ये शादी वास्तविक नहीं है और ये शादी फिल्म के लिए की जा रही है. दरअसल सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग अभी भी जारी रही है और इस फिल्म की शूटिंग में सलमान और कटरीना कैफ की शादी का सीन शूट होना है और इस सीन को शूट करने के लिए ही इनकी शादी का मंडप सजाया गया है.

फिल्म का आखिरी सीन कर रहे हैं शूट

भारत फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और इस फिल्म के कुछ सीन ही शूट करना बाकी है और इस सीन में से एक सीन सलमान और कटरीना कैफ की शादी का है. बताया जा रहा है कि सलमान की शादी के इस सीन को काफी बड़े पैमाने पर शूट किया जाना है और इसलिए इस सीन को शूट करने के लिए भव्य सेट तैयार किया गया है. इस सेट को फूलों से सजाया गया है और ये सेट मुंबई में लगाया गया है.

 वेडिंग सॉन्ग फिल्माया  जाएगा

सलमान की शादी के सीन को यादगार बनाने के लिए इससे जुड़ा एक गाना भी तैयार किया गया है. बताया जा रहा है कि शादी के इस सीन के साथ एक गाना भी शूट किया जाना है और इस गाने में सलमान और कटरीना एक साथ डांस करने वाले हैं. इस वेडिंग गाने को शूट करने की जिम्मेदारी कोरियोग्राफ वैभवी मर्चेंट को दी गई है.

ईद पर आनी है ये फिल्म (Salman Khan bharat film)

सलमान की भारत फिल्म को रिलीज करने के लिए ईद का दिन चुना गया है और ये फिल्म साल 2019 की ईद पर आएगी. इस फिल्म से जुड़ा एक टीज़र भी रिलीज कर दिया गया है और इस टीज़र में सलमान काफी अलग नजर आ रहे हैं और इनका नाम इन फिर में भारत है. देशभक्ती पर आधारित इस फिल्म में इन दोनों अभिनेताओं के अलावा और भी काफी प्रसिद्ध चेहरे हैं.

एक साथ फिर दिखेगी सलमान और कटरीना की जोड़ी

भारत फिल्म के लिए पहले प्रियंका को चुना गया था लेकिन बाद में इन्होंने ये फिल्म करने से मना कर दिया था. जिसके बाद इस फिल्म में प्रियंका के रोल को कटरीना को दिया गया था. आपको बता दें कि इस फिल्म से पहले हाल ही में सलमान और कटरीना की आई फिल्म टाइगर जिंदा है काफी हिट रही थी और इस फिल्म में सलमान और कटरीना को एक साथ काफी पसंद किया गया था.

करते थे एक दूसरे को डेट

सलमान ने कटरीना को कुछ सालों तक डेट किया था लेकिन रणबीर कपूर के कटरीना की जिंदगी में आने से इनका ये रिश्ता टूट गया था. वहीं इस वक्त ना ही सलमान और ना ही कटरीना किसी और को डेट कर रहे हैं और ये दोनों इस वक्त सिंगल हैं.

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक