सिम्बा ट्रेलर: रणवीर की जगह लोगों को पसंद आई अजय देवगन की एंट्री !

नई दिल्ली : (Simmba trailer) ये साल अब खत्म होने जा रहा है और इस साल दर्शकों को कई सारी अच्छी फिल्में देखने को मिली हैं. वहीं इस साल के अन्त में आने वाली ‘सिम्बा’ मूवी का ट्रेलर भी आज रिलीज कर दिया गया है और इस ट्रेलर को लोगों द्वारा काफी सही रिस्पॉन्स दिया जा रहा है. 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस मूवी में रणवीर सिंह एक्टिंग कर रहे हैं जो कि एक पुलिस अफसर हैं. साथ में ही इस फिल्म में अजय देवगन का भी एक छोटा सा रोल रखा गया है. जबकि इस फिल्म में नेगेटिव किरदार सोनू सूद और आशुतोष राणा द्वारा निभाया जा रहा है.

दमदार तरीके से किया गया ट्रेलर लॉन्च (Simmba film trailer)

इस फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करने के समय इस फिल्म के अभिनेता रणवीर सिंह के साथ साथ इस फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और फिल्म की अभिनेत्री सारा अली खान मौजूदी थी.

ये भी पढ़ें-दिसंबर में रिलीज होनेवाली हैं ये जबरदस्त फिल्में, जो कर सकती हैं मोटी कमाई

ट्रेलर में दिखे अजय देवगन

इस फिल्म को रोहित शेट्टी द्वारा बनाया गया है और सिम्बा फिल्म के ट्रेलर की शुरूआत रोहित शेट्टी ने अजय देवगन से की है. इस ट्रेलर में अजय देवगन की एंट्री को काफी पसंद की जा रही है. अजय देवगन के डायलॉग से ही इस फिल्म के ट्रेलर की स्टार्टिंग की गई है और सिम्बा फिल्म के ट्रेलर को अजय देवगन पर ही खत्म किया गया है.

सिम्बा फिल्म से जुड़ी जानकारी-

फिल्म का नाम सिम्बा
किसके द्वारा बनाई गई फिल्म रोहित शेट्टी
कौन है अहम भूमिका में सारा अली खान और रणवीर सिंह
कब होगी रिलीज 28 सितंबर, 2018
फिल्म का बजट

 

क्या है स्टोरी (Simmba film story)

सिम्बा फिल्म एक पुलिस अफसर के ऊपर आधारित है और इस फिल्म में रणवीर एक भ्रष्टाचारी पुलिस अफसर की भूमिका में हैं. जो कि पैसों के लिए पुलिस में भर्ती हुए हैं. वहीं एक दिन उनके साथ कुछ ऐसा होता है कि वो पूरी तरह से बदल जाते हैं और वो गुनाह करने वाले लोगों को सजा देना शुरू कर देते हैं.

28 तारीख को होगी रिलीज 

ये एक्शन मूवी इस महीने 28 को रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म में आपको रणवीर सिंह और सारा अली खान का रोमांस भी देखने को मिलेगा. इस फिल्म को रोहित के साथ साथ करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है और इस मूवी के डायलॉग फरहाद ने लिखे हैं, जो कि जबरदस्त हैं.

तेलुगू फिल्म का है रीमेक (Temper film remake)

ये फिल्म साल 2015 में आई फिल्म टेम्पर (TEMPER) का रीमेक है, जो कि तेलुगू भाषा की फिल्म थी. तेलुगू भाषा की इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था और 35 करोड़ की लागत से बनी टेम्पर फिल्म ने 75 करोड़ के आसपास की कमाई की थी.

सारा अली खान की है दूसरी फिल्म (Sara Ali Khan film)

सिम्बा फिल्म सारा अली खान की दूसरी फिल्म है और इस फिल्म में इनकी जोड़ी रणवीर सिंह के साथ देखने को मिल रही है. गौरतलब है कि इस फिल्म से पहले सारा अली खान की केदारनाथ फिल्म रिलीज होने जा रही है जो कि एक लवस्टोरी होने के साथ साथ केदारनाथ में आए प्रलय पर बनाई गई है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक