तो इस वजह से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने लगाया मौत को गले

0
82
sushant singh rajput death news
sushant singh rajput death news

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput death news) की निधन से हर किसी को दुख है। महज 34 साल की आयु में सुशांत सिंह राजपूत ने जो मुकाम हासिल किया था। उसकी कल्पना लाखों लोग करते हैं। लेकिन इतनी कामयाब होने के बाद भी सुशांत सिंह राजपूत ने मौत को गले लगा लिया। सुशांत सिंह राजपूत ने किसी वजह से इतना बड़ा फैसला किया ये सवाल हर किसी के मन में आ रह है।

इस वजह से की खुदकुशी

सुशांत सिंह राजपूत लंबे समय से तनाव से गुजर रहे हैं और ऐसा माना जा रहा है कि तनाव में आकर ही इन्होंने खुदकुशी की है। सुशांत सिंह राजपूत के घर से पुलिस को कई ऐसे दस्तावेज मिले हैं। जो कि इस और इशारा करते हैं कि इनका इलाज चल रहा था। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput ) 6 महीने से तनाव में थे और दवाई खा रहे थे।

हाल ही में शिफ्ट किया था घर

सुशांत सिंह राजपूत ने हाल ही में बांद्रा में एक फ्लैट किराए पर लिया था और इस फ्लैट के लिए 4 लाख रुपए किराया भर रहे थे। इस फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके तीन नौकर रहा करते थे।

दोस्ते से की थी मुलाकात

शनिवार शाम को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने दोस्तों से मुलाकात भी की थी। वहीं अगली सुबह सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली। सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की हत्या से हर को शॉक में है।

कल मुंबई आएंगे पिता

सुशांत सिंह राजपूत के पिता पटना में रहते हैं और कल मुंबई आने वाले हैं। इस समय सुशांत सिंह राजपूत का शव पुलिस के पास है और उनकी शव को अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्टम करने के बाद ही पुलिस इस मामले में कोई बयान देगी।  सुशांत सिंह राजपूत के परिवार में इनकी पिता के अलावा इनकी एक बहन है। इनकी मां की निधन कैंसर से साल 2002 में हो गया था। वहीं मां के निधन से ये काफी दुखी थे और अक्सर अपनी मां को याद करते हैं। वहीं मरने से पहले भी इन्होंने अपने सोशल मीडिया अकांउट में अपनी मां की तस्वीर शेयर की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here