‘तांडव’ वेब सीरीज के इस सीन से मचा बवाल, BJP सांसद ने की इसे बैन करने की मांग

0
69
Tandav web series controversy hindi, tandav shiv scene, Tandav web series review
Tandav web series controversy hindi, tandav shiv scene, Tandav web series review

Tandav web series controversy hindi : तांडव वेब सीरिज पर विवाद काफी बढ़ता जा रहा है और इस सीरिज को बैन करने की मांग ओर तेजी से की जाने लागी है। बीजेपी पार्टी ने भी तांडव सीरिज पर आपत्ति जताना शुरू कर दिया है और इस सीरिज व ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (OTT platforms) पर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बीजेपी के सांसद ने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स और तांडव सीरीज (Tandav web series) के खिलाफ एक पत्र लिखा है और इनको लेकर कई आपत्ति जताई है।

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को लिखे गए पत्र में सांसद मनोज कोटक ने काफी गंभीर आरोप ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर लगाए हैं। साथ में ही सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से मांग की है कि तुरंत तांडव वेब सीरिज के प्रसारण को रोका जाएगा। दअसरल तांडव वेब सीरिज (Tandav web series controversy hindi) में एक सीन के जरिए हिंदूओं के देवी-देवता को मजाक मनाया गया है और इस सीन में शंकर भगवान का रोल (tandav shiv scene) आदा कर रहे एक्टर गाली देते हुए नजर आए हैं। इस सीन को लेकर कई लोगों पहले ही आपत्ति जता चुके हैं। वहीं अब इसपर बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने भी विरोध दर्ज करवाया है।

सांसद मनोज कोटक ने पत्र लिखकर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (OTT platforms) को रेग्युलेट करने की जरूरत है। क्योंकि वेब सीरीज के नाम पर ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (OTT platforms) पर गलत चीजे दिखाई जा रही हैं। अपने इस पत्र में तांडव सीरीज का जिक्र भी इन्होंने किया है। हालांकि अभी तक इस पत्र का जवाब सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से नहीं दिया गया है।

गौरतलब है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स अभी अथॉरिटी से मुक्त जिसके कारण इसपर काफी आपत्तिजनक चीजें दिखाई जाती हैं। इससे पहले भी कई वेब सीरीज पर विवाद हो रखा है। वहीं तांडव वेब सीरिज (Tandav web series controversy hindi) अमेजॉन प्राइम पर रिलीज की गई। जिसमें सैफ अली खान जैसे बड़े अभिनेता है।

वहीं इस वेब सीरीज पर विवाद होने के कारण मुंबई में अभिनेता सैफ अली खान के घर पुलिस खड़ कर दी गई है और सुरक्षा बढ़ा दी गई है। ताकि तांडव वेब सीरीज के विवाद (Tandav web series) के कारण सैफ अली खाने के घर के बाद कोई विवाद न हो जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here