Hollywood फिल्म ‘द ग्रे मैन’ का हिस्सा होंगे धनुष, एक्टर ने ट्वीट कर जताई अपनी खुशी

Hollywood प्रोजेक्ट ‘द ग्रे मैन’ (The Grey Man) में साउथ के एक्टर धनुष नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में ये रयान गॉस्लिंग क्रिस इवांस के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) की ओर से बनाई जा रही है और कहा जा रहा है कि ‘द ग्रे मैन’ नेटफ्लिक्स (Netflix) का अभी तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है और इसकी बड़े स्केल पर बनाया जा रहा है। नेटफ्लिक्स की ओर से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी गई कि उनके आने वाली प्रोजेक्ट ‘द ग्रे मैन’ (The Grey Man) में साउथ के एक्टर धनुष को लिया गया है और इसमें ये अहम किरदार करते हुए नजर आएंगे।

साउथ इंडियन सुपरस्टार धनुष ने कुछ हिंदी फिल्म भी कर रखें हैं। लेकिन उन्हें बॉलीवुड में खास कामयाबी नहीं मिल सकी। वहीं इन्होंने साल 2018 में हॉलीवुड में कदम रखा और अब ये हॉलीवुड की दूसरी फिल्म करने जा रहे हैं।

 

Hollywood फिल्म ‘द ग्रे मैन में काम करना धनुष के लिए काफी बड़ी उपब्लधी है। क्योंकि बेहद ही कम ऐसे इंडियन स्टार हैं जिन्हें Hollywood में काम करने का मौका मिलता है। अभी तक इस सूची में केवल बॉलीवुड के सितारों का ही नाम जुड़ा हुआ था। लेकिन अब साउथ के स्टार धनुष भी इस सूची में शामिल हो गए हैं। ‘द ग्रे मैन’ फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु हो जाएगी और धनुष इस फिल्म की कास्ट को ज्वाइंन करेंगे।

आपको बता दें कि द ग्रे मैन धनुष की दूसरी अंतरराष्ट्रीय फिलम हैं। इन्होंने 2018 की फिल्म द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर के साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर की फिल्म पर काम करना शुरू किया था। वहीं बात की जाए ग्रे मैन फिल्म की तो ये फिल्म एक थ्रियर मूवी है। जो की सीआईए की दो एजेट के जीवन पर आधारित है। ये फिल्म एक किताब पर आधारिता है। इस किताब का ‘द ग्रे मैन’ है। जो कि 10 साल पहले आई थी। ये काफी हिट नॉवेल रही थी और अब इस फिल्म बनाई जा रही है।

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक