जरूर देखें नेटफ्लिक्स की ये टॉप सीरीज (Top Netflix Original series)

लॉकडाउन के समय घर में बैठकर अपना टाइम पास करना बेहद ही मुश्किल होता जा रहा है। अगर आप भी लॉकडाउन के  समय अपने घर में बोर हो रहे हैं तो आप नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आने वाली कई सारी सीरीज को देख सकते हैं। नेटफ्लिक्स (Netflix) में कई ऐसी सीरीज हैं। जिनको देखकर आपका वक्त आसानी से गुजर जाएगा। तो आइए जानते हैं नेटफ्लिक्स (Netflix) की उन सीरिज के बारे में जिनको देखकर आपका समय आसानी से बीत जाएगा और जिन सीरीज को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया है ।

Ozark Review In Hindi

ozark review in hindi
ozark review in hindi

Ozark नेटफ्लिक्स (Netflix) की सबसे फेमस सीरिज में से एक है। इस सीरिज का पहला सीजन साल 2016 में आया था। ozark एक one of the best written shows जिसे आप नेटफ्लिक्स (Netflix) में देख सकते हैं। ये एक क्राइन और थ्रिलर सीरिज है। Ozark को 8.3 रेटिंग मिली है।

Stranger Things Review In Hindi

Stranger Things review in hindi
Stranger Things review in hindi

Stranger Things एक हॉरर सीरिज है जो कि कुछ बच्चों के जीवन पर आधारित है। इस सीरिज में आपको सस्पेंस भी देखने को मिलेगा। इस सीरिज की शुरूआत चार दोस्तों से होती है जिनमें एक दिन एक दोस्त अचानक से गायब हो जाता है। दोस्त के गायब होने के बाद अन्य तीन दोस्त उसकी खोज में लग जाते हैं और इस दौरान कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं जो कि सबको हैरान कर देती है। इस सीरीज का पहला पार्ट खूब हिट रहा था जो कि साल 2016 में आया था। इसलिए आप अपनी लिस्ट में Stranger Things की सीरीज को भी जोड़ सकते हैं। Stranger Things को 8. 4 रेटिंग दी गई है।

The Crown Review In Hindi

The Crown review in hindi
The Crown review in hindi

The Crown भी नेटफ्लिक्स (Netflix) की सबसे प्रसिद्ध सीरिज है और ये सीरिज “द ऑडियंस” नामक नाटक पर आधारित है। इतिहास, नाटक, ऐतिहासिक (History, Drama, Historical) जैसे शो पसंद हैं वो लोग इसे जरूर देखें। अभी तक इसके 3 सीजन आ चुके हैं। The Crown का पहला सीजन साल 2016 में आया था जो कि काफी हिट रहा था। The Crown को 8.7 रेटिंग दी गई हैय़

The Witcher Review In Hindi

The Witcher review in hind
The Witcher review in hind

The Witcher एक हॉरर सीरीज है जो कि साल 2019 में आई थी। इस टी.वी सीरीज में जादू टोना दिखाया गया है। The Witcher एक फैंटेसी, ड्रामा, एडवेंचर फिक्शन, एक्शन फिक्शन टीवी सीरीज है। इस सीरीज का पहला सीजन साल 2019 में आया था। इस सीरीज को 8.3 रेटिंग मिली है।

Black Mirror Review In Hindi

Black Mirror review in hindi
Black Mirror review in hindi

Black Mirror एक Science Fiction (कल्पित विज्ञान) जिसमें दिखाया गया है कि कैसे technology के कारण लोगों की जिंदगी एकदम से बदल जाती है। साल 2015 की सीरीज है और इस सीरीज के अभी तक पांच सीजन आ चुके हैं। वहीं अगर इस सीरीज की रेटिंग की बात की जाए तो इसे 8.8 रेटिंग दी गई हैं।

तो ये थी नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आने वाली टॉप पांच सीरीज जिन्हें देखना आपका समय अच्छे से गुजरेगा।

 

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक