सोमवार से शुरू होने जा रहा है, भाबी जी घर पर हैं के हप्पू सिंह का ये उलटन पलटन शो

आजकल कई सारे सीरियल के स्पिन ऑफ यानी उस सीरियल से जुड़ा हुआ अन्य सीरियल खूब बनाएं जा रहे हैं और अब दर्शकों को हिट सीरियल भाबी जी घर पर हैं का भी स्पिन ऑफ देखने को मिलने जा रहा है. एंड टी.वी पर 10:30 बजे आने वाला ये सीरियल काफी हिट है और इस सीरियल का हर किरदार भी लोगों को खूब पसंद है. जिसके चलते इस सीरियल के सबसे हिट किरदार यानी दारोगा हप्पू सिंह को लेकर एक अलग सीरियल बनाया जा रहा है जो कि इसी चैनल पर आनेवाला है. इस नए सीरियल में हप्पू के परिवार वालों को दिखाया जाएगा और हप्पू के परिवार वाले किस तरह से उसे परेशान करते हैं इस शो की स्टोरी इसी पर आधारित होगी.

हप्पू की उलटन पलटन (Happu Ki Ultan Paltan)

हप्पू सिंह के किरदार पर आधारित इस शो का नाम ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ रखा गया है और ये शो 10 बजे आने वाला है. इस शो का पहले एपिसोड चार मार्च को आने वाला है. ये शो सोमवार से लेकर शुक्रवार तक आएगा. इस शो में हप्पू के परिवार को दिखाया गया है. इस शो में हप्पू की बीवी, 9 बच्चे और एक मां हैं, जिन्होंने हप्पू का जीना मुश्किल कर रखा है. इस शो से जुड़ा हुए ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है जिसमें हप्पू सिंह के परिवार वालों की झलक दिखाई गई है. हप्पू का ये शो भाबी जी घर पर हैं से पहले प्रसारित किया जाएगा और इस शो को कोई और नहीं बल्कि भाबी जी शो के  लेखक और निर्देशक मनोज संतोषी और शशांक बाली ही बना रहे हैं. इसलिए इस शो में दर्शकों को वहीं मस्ती देखने को मिलेगी जो कि उन्हें भाबी जी सीरियल में देखने को मिलती है.

Happu ki Ultan Paltan

कामना पाठक बनी हैं हप्पू की बीबी

इस शो में हप्पू की बीवी का किरदार कामना पाठक निभाने वाली हैं जो कि पहले भी कई सारे सीरियल में आ चुकी हैं. कामना इस शो में एक हाउसवाइफ हैं जो कि अपने पति के पैसों पर मजे करती हैं. साथ में ही इस शो में हप्पू की मां का किरदार का नाम कटोरी होगा और इस रोल को हिमानी शिवपुरी कर रही हैं.

काफी फेमस हुआ हप्पू का किरदार

हप्पू सिंह का किरदार भाबी जी घर पर हैं सीरियल के जरिए काफी हिट हुआ है और इस किरदार को निभाने वाले योगेश त्रिपाठी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. हप्पू इस शो में एक पुलिस वाला है जो कि पैसों को लिए कुछ भी कर सकता और रिश्वतखोरी लेने के लिए काफी फेमस हैं. इस शो में हप्पू से हर कोई परेशान रहता है. वहीं हप्पू अपनी बीवी और परिवार वालों से दुखी रहता है. और हप्पू की इसी फैमिल को अब आने वाले शो हप्पू की उलटन पलटन में देखा जा सकेगा.

हप्पू के इस शो से उम्मीद है कि ये भी लोगों को काफी पसंद आएगा और जिस तरह से भाबी जी घर पर हैं हिट है उसी तरह से ये भी हिट हो जाएगा. इस शो को शूटिंग शुरू हो गई है और चार तारीख से लोग इस शो को देख सकेंगे.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक