Urfi Javed ने ग्लैमरस तस्वीर शेयर कर लोगों से पूछा ये खास सवाल, लग गई कमेंट की बहार

उर्फी जावेद (Urfi Javed) इंस्टग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आज भी उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। जो की लोगों को पसंद आ रही हैं। उर्फी जावेद (Urfi Javed Photo) के लुक को लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है और हर कोई उनके स्टाइल की तारीफ कर रहा है। उर्फी जावेद ने जो तस्वीरें अपनी शेयर की हैं। उसमें ये एक गुलाबी रंग की जैकेट और पैंट में नजर आ रही हैं। साथ में ही उर्फी जावेद ने गोल्डन रंग के ईयररिंग भी पहन रखे थे।

अपनी ये तस्वीर शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा कि गुलाब पसंदीदा रंग है। लेकिन मेरा नहीं, किसी का तो होगा ही। आपका पसंदीदा रंग कौन सा है कमेंट में जरूर बताएं। उर्फी के इस पोस्ट पर लोगों के काफी अच्छे कमेंट आ रहे हैं और हर किसी को उर्फी का ये अंदाज पसंद आ रहा है। कमेंट करते हुए कई लोगों ने उर्फी को सुंदर कहा है।

ये भी पढ़ें –केवल COAT पहनकर उर्फी ने शेयर की तस्वीर, लोगों ने कहा- हद है यार

इससे पहले उर्फी जावेद ने अपनी बैक फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। हालांकि इस तस्वीर के लिए ऊर्फी जावेद को ट्रोलिंग (Urfi Javed trolling) का सामना करना पड़ा था। लोगों को ऊर्फी की ये बोल्ड तस्वीर पसंद नहीं आई थी। एक यूजर ने इन फोटों पर कमेंट करते हुए लिखा था कि कुछ शर्म कर लो।

गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी (Urfi Javed BB OTT) में उर्फी जावेद ने बतौर प्रतियोगी हिस्सा लिया था। इस शो से उर्फी जावेद को काफी लोकप्रियता मिली। हालांकि बिग बॉस ओटीटी से ये जल्द ही बाहर हो गई। वहीं अब ये इंस्टा पर अपनी तस्वीरें शेयर कर काफी एक्टिव रहती है और खुद को ओर प्रसिद्ध करने में लगी है। हालांकि कई बार ये अपनी ड्रस के लिए ट्रोल भी हो चुकी हैं। लेकिन ऊर्फी ये साफ कर चुकी हैं कि उन्हें ट्रोलिंग (Urfi Javed Trolling) से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक