वरुण धवन करने जा रहे हैं अपनी मंगेतर से शादी, 22 जनवरी से शुरू हो जाएंगी शादी की रस्में

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की शादी (varun dhawan natasha dalal marriage) की खबरें पिछले साल से ही सामने आ रही थी और कहा जा रहा था कि वरुण जल्द ही विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं। नए साल शुरू होते ही वरुण की शादी की तारीख सबके सामने आ गई है और वरुण  24 जनवरी को अपनी प्रेमिका नताशा दलाल के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार वरुण और नताशा के परिवार वालों ने शादी की पूरी तैयारिया कर ली हैं और शादी के लिए होटल भी बुक हो गया है।

सामने आई खबरों के मुताबिक वरुण की शादी गोवा में होगी, जो कि पंजाबी वेडिंग होगी। शादी में 200 लोगों को शामिल किया जाएगा। वहीं बात की जाए शादी की रस्मों की तो वो 22 जनवरी को शुरू हो जाएंगी और 25 जनवरी तक चलेंगी। 24 जनवरी को वरुण और नताशा फेरे लेंगे और शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

33 साल के वरुण लंबे समय से नताश को जानते हैं। कहा जाता है कि वरुण ने ही नताश को प्रपोज किया था। हालांकि नताश ने तब वरुण की प्रेमिका बनने से इंकार कर दिया था। लेकिन किसी तरह से वरुण ने नताश को मना लिया और ये लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों ने स्कूलिंग के साथ ही कर रखी है।

पिछले साल की है सगाई

वरुण और नताशा साल 2020 में शादी करने वाले थे। लेकिन कोरोना के कारण ऐसा हो न सका। हालांकि नताशा और वरुण ने साल 2020 में सगाई कर ली थी। इतना ही नहीं वरुण के लिए नताश ने करवा चौथा का व्रत भी रखा था। वहीं अब ये दोनों शादी के बंधन में बधने वाले (varun dhawan natasha dalal marriage) हैं। हालांकि अभी तक इनके परिवार वालों की ओर से शादी की तारीख की पुष्टी नहीं की गई है। लेकिन सूत्रों का दावा है कि ये शादी करने जा रहे हैं।

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक