एक मंडप पर दूल्हे ने लिए दो दुल्हनों के साथ फेरे, जिसमें एक थी पहली पत्नी और दूसरी….

छत्तीसगढ़ में एक अजीबो गरीब शादी देखने को मिली है जहां पर एक पति ने अपनी पहली और दूसरी पत्नी के संग साथ फेरे लिए हैं. जी हां, एक युवक ने एक ही मंडप पर दो औरतों के साथ फेरे लिए हैं. जिनमें एक एक उसकी पत्नी थी और दूसरी उसकी प्रेमिका थी.

पत्नी ने करवाई अपने पति की शादी

बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ में रहने वाली अनिल कुमार पैकरा को शादी के बाद किसी और महिला से प्यार हो गया और वो महिला भी अनिल कुमार पैकरा से प्यार करने लगी. वहीं जैसे ही अनिल कुमार की पत्नी बनगहीन पैकरा को अपने पति के नए इश्क के बारे में पता चला तो उसने अपने पति की दूसरी शादी करवाने का फैसला किया और अपने हाथों से अपने पति और उसकी प्रेमिका ले लिए शादी का मंडप सजाया. इतना ही नहीं बनगहीन पैकरा ने अपने पति अनिल कुमार पैकरा और उसकी प्रेमिका सीमा पैकरा का विवाह पूरे रीति-रिवाज के साथ करवाया. वहीं इस मंडप पर अनिल कुमार पैकरा ने अपने प्रेमिका और पहली पत्नी के साथ फेरे लिए और अपनी दोनों पत्नी से वादा किया वो इन दोनों एक ख्याल रखेगा.

पांच साल पहले हुई थी शादी

अनिल कुमार पैकरा की शादी बनगहीन पैकरा के साथ करीब पांच साल पहले हुई थी. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले का रहने वाला अनिल कुमार पैकरा सीआरपीएफ में जवान के तौर पर कार्य किया करता है. बताया जा रहा है कि शादी करने के कुछ समय बाद अनिल कुमार पैकरा को अपने गांव की एक लड़की से प्यार हो गया और जब अनिल कुमार पैकरा की पत्नी को इस बारे में पता चला तो उसने अनिल कुमार पैकरा की शादी उसकी प्रेमिका से करवा दी.

वहीं शादी करवाने के बाद अनिल कुमार पैकरा की पत्नी बनगहीन पैकरा का कहना है कि वो अपने पति की शादी से खुश है. बनगहीन पैकरा का कहना है कि वो अपने पति की खुश से बेहद ही खुश है और  पारिवारिक रजामंदी के बाद ही इन दोनों की शादी करवाई गई है.

इस तरह से की शादी

बताया जा रहा है कि मंडप पर अनिल की पहली पत्नी और प्रेमिका को दुल्हन बनाकर बैठाया गया और अनिल ने इन दोनों के साथ सात फेरे लिए और इन लोगों को सात वचन भी दिए और कहा कि वो इन दोनों के साथ पुरी जिंदगी बिताए गा.

इस अनोखी शादी की चर्चा अनिल के गांव में काफी दिनों से चल रही है और हर कोई इस तरह की शादी को देखकर हैरान हैं. हालांकि इस शादी से अनिल और पत्नी और प्रेमिका बेहद ही खुश हैं और ये तीनों एक घर में रहकर अपने रिश्तों को निभा रहे हैं.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक