वीडियो: मंदिर में महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा, जिसको देखकर उड़ गए सबसे होश

0
187
women stuck in elephant

हमारे देश में लोगों का जितना विश्वास भगवान पर है उतना ही विश्वास अंधविश्वास पर भी है. इस सदी में भी हमारे देश में अंधविश्वास खत्म नहीं हुआ है और आज के दौर में भी लोग अंधविश्वास पर भरोसा करते हैं. हाल ही में अंधविश्वास से जुड़ी एक ऐसी घटना हुई है जिसने सबको हैरान कर दिया है. इस घटना से जुड़ी एक वीडियो काफी वायरल भी हो रही है और इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है.

हाथी की मूर्ति के नीचे फंस गई महिला

हाल ही में गुजरात में एक महिला हाथी की एक मूर्ति के नीचे बुरी तरह से फस गई. इस महिला के फंसने के बाद इसे मूर्ति के नीचे से निकालने के लिए लाख कोशिशें की गई. दरअसल ये महिला जिस मंदिर में भगवान के दर्शन करने गई थी वहां पर एक हाथी की मूर्ति मौजूद है और लोगों की ऐसी आस्था है कि इस मूर्ति के नीचे से जो लोग निकलते हैं उनकी हर मोनकामना पूरी हो जाती है. ये महिला में अपनी कोई मनोकामना पूरी करने के चलते हाथी की मूर्ति के नीचे से निकलने लगी. लेकिन ये महिला हाथी की मूर्ति के नीचे बुरी तरह से फंस गई और इस महिला को मूर्ति के नीचे से निकालने के लिए लोगों द्वारा खूब कोशिश की गई. लेकिन ये महिला इतनी बुरी तरह से मूर्ति के नीचे फंसी हुई थी कि इसे निकालने में काफी समय लग गए.

राहत की बात ये है कि इतनी देर तक मूर्ति के नीचे फंस होने के बाद भी महिला को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा और महिला सही सलामत मूर्ति के नीचे से निकल आई.

इसी तरह से एक घटना हाल ही में उत्तर प्रदेश में भी हुई थी जहां पर अंधविश्वास के कारण एक शादी टूट गई थी. बताया जा रहा है कि एक पत्नी ने अपने पति के ऊपर भूत और प्रेत होने का आरोप लगाया और ये आरोप लगाते हुे अपने शादी को तोड़ दिया.

ये सैंपल अब कभी नहीं जाएगी मन्नत मांगने।??

Rajesh Arora ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶುಕ್ರವಾರ, ಜೂನ್ 21, 2019

 

अंधविश्वास और आस्था के बीच में थोड़ा सा ही अतंर होता है और लोगों को ये अंतर समझना बेहद ही जरूरी है. क्योंकि जब आस्था अंधविश्वास में बदल जाती है तो उससे केवल जीवन में नुकसान ही होता है. इसलिए आप अपने जीवन में कभी भी अंधविश्वास पर विश्वास ना करें और अंधविश्वास फैलने वाले लोगों की बाचों पर ना आएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here