बेहद ही रोचक मैच में भारत ने अफगानिस्तान की टीम को हराया, अब WI से है अगला मुकाबला

भारत और अफगानिस्तान (India and Afghanistan Match, World Cup 2019) के बीच हुए रोमांचक मैच में भारत ने अफगानिस्तान टीम को 12 रनों से हरा दिया है. भारत की टीम ने अफगानिस्तान की टीम के सामने 225 रनों का लक्ष्य रख था. लेकिन अफगानिस्तान की टीम इस लक्ष्य को हासिल करने में नाकाम रही और 213 रन बनाकर आउट हो गई.

अफगानिस्तान ने की थी दमदार गेंदबाजी

(India and Afghanistan Match, World Cup 2019) अफगानिस्तान टीम के गेंदबाजों ने आज के मैच में भारत के खिलाफ काफी दमदार गेंदबाजी की थी और भारत टीम के बल्लेबाज महज 225 रन ही बना सकें. आपको बता दें कि विश्व कप 2019 में भारत की टीम ने अभी तक जो रन बनाएं हैं उनमें 225 रनों का स्कोर सबसे कम है.

225 रनों का लक्ष्य मिलने के बाद अफगानिस्तान टीम काफी जोश के साथ मैदान में उतरी थी और अफगानिस्तान की टीम ने शुरूआत में बेहद ही अच्छी बल्लेबाजी की थी. लेकिन भरतीय गेंदबाजों ने अफगानिस्तान टीम के बल्लेबाजों को आसानी से रन नहीं बनाने दिए और धीरे-धीरे इस टीम की विकेट ले ली. 40 ओवर के बाद अफगानिस्तान के बल्लेबाज पर दवाब बनता गया और इस टीम के बल्लेबाज एक-एक कर आउट होते रहे और अफगानिस्तान की टीम 213 रनों पर पूर आउट हो गई.

आखिर ओवर में शामी ने लिए तीन विकेट

मैच के आखिर ओवर में मोहम्मद शामी ने गेंदबाजी थी और शामी ने आखिर ओवर में अफगानिस्तान टीम के तीन बल्लेबाज को आउट कर दिया. जिसके साथ भारत की टीम ये मैच जीत गई.

वहीं अपना पांच मैच जीतने के साथ भारत की टीम अंक तालिक में तीसरे स्थान पर आ गई है. विश्व कप 2019 में ( (India and Afghanistan Match, World Cup 2019) अभी तक भारत की टीम ने जीतने भी मैच खेले हैं उनको जीते में कामयाब रही है. अब भारत का अगला मुकाबला वेस्ट इंडीज की टीम के साथ होने वाला है और ये मैच 27 जून को 3 बजे होगा.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक