इस एक गलती से गई अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय की जान, हादसे के समय मंगेतर भी था मौजूद

Actress Vaibhavi Upadhyay: टीवी धारावाहिक ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ की अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय के निधन की खबर से हर कोई सदमे में है. दरअसल अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय की मौत सोमवार को हिमाचल प्रदेश में एक सड़क दुर्घटना में हुई है. हिमाचल प्रदेश पुलिस ने इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ये सड़क दुर्घटना कुल्लू जिले के बंजार इलाके में हुई है. वैभवी उपाध्याय अपने मंगेतर के साथ सफर कर रही थीं, तभी एक मोड़ पर उनके वाहन आउट ऑफ कंट्रोल हो गया और सीधा खाई में जा गिरा.

इस एक गलती से गई वैभवी उपाध्याय की जान

कुल्लू की पुलिस अधीक्षक (एसपी) साक्षी वर्मा के मुताबिक हादसे के दौरान वैभवी ने खिड़की के जरिए वाहन से बाहर निकलने की कोशिश की. इसी कोशिश में उनके सिर में चोट लग गई. वाहन में मौजूद अन्य यात्री सुरक्षित बच गए.

बता दें कि ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ के निर्माता जे डी मजीठिया ने ही 32 साल की वैभवी उपाध्याय (Actress Vaibhavi Upadhyay) के निधन की खबर लोगों के साथ शेयर की थी. बुधवार को सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने एक पोस्ट लिखा था. जिसमें उन्होंने लिखा कि जीवन इतना अप्रत्याशित है. एक बहुत ही उम्दा अभिनेत्री, प्रिय मित्र वैभवी उपाध्याय का निधन हो गया. उन्हें ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ की ‘जैस्मीन’ के रूप में जाना जाता है. उनकी उत्तरी राज्य में एक दुर्घटना में मौत हो गई.”

जल्द होने वाली थी शादी

वैभवी जल्द ही शादी करने वाली थी. लेकिन उनकी किस्तम को कुछ ओर ही मंजूर था.  वैभवी  ने टीवी के अलावा बड़े पर्दे पर भी काम किया हुआ है और ये दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ में भी नजर आई थी.य वहीं टीवी शो ‘‘सीआईडी’’ और ‘अदालत’ में भी इन्होंने काम किया हुआ है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक