Anupamaa Spoiler Alert: राखी दवे की अनुपमा ने लगाई क्लास, ऐसे सिखाया सबक

नई दिल्ली: सीरियल अनुपमा (anupama serial news) कई समय से नंबर बन पर चल रहा है और लोगों को इस शो की कहानी काफी पसंद आ रही है। वहीं अब अनुपमा का आनेवाला नया एपिसोड (anupama serial latest episode) ओर धमाकेदार होने वाला है। पहली बार अनुपमा अपनी समधन राखी दवे (anupama and rakhi dave fight) की क्लास लगाने वाली हैं। स्टार प्लस पर आने वाले शो अनुपमा में पहली बार ऐसा होगा जब अनुपमा राखी दवे को उनकी हरकत का मुंह तोड़ जवाब देगी।

शो के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा की राखी दवे अनुपमा (anupama and rakhi dave) और उनके एक्स पति वनराज की गैर मौजूदगी में उनके घर आती हैं। घर आकर राखी दवे परिवार के सदस्यों की बेइज्जती करती हैं और उनसे अपने पैसे वापस मांगती हैं। राखी दवे अपनी सारी हदें पार करते हुए बा के एक गहने को तोड़ देती हैं। तभी अनुपमा मौके पर आज जाती हैं और ये सब देख गुस्से से लाल हो जाती हैं।

राखी दवे को निकाला घर से बाहर

राखी दवे अनुपमा को देखकर उनसे भी अपने पैसे मांगती है। वहीं बिना देरी किए अनुपमा राखी दवे को सारे पैसे वापस कर देती हैं और राखी को घर से बाहर का रास्ता दिखा देती है। साथ ही राखी दवे से सारे नाते भी तोड़ देती हैं। इतना ही नहीं राखी दवे से ये वादा भी करती हैं कि उनकी बेटी कंजल कभी भी उनसे मिलेगी। ये सब सुन राखी दवे के होश उड़ जाते हैं।

अनुपमा सीरियल (anupama serial news) में आनेवाला ये एपिसोड काफी जोरदार होने वाला है और दर्शकों को खूब पसंद आनेवाला है। वहीं हाल ही में आए एपिसोड में अनुज ने वनराज के सामने अपने दिल की बात रखी और बताया की वो अनुपमा से 26 साल से प्यार करता है। अनुज ने बताया कि वो अनुपमा से शादी करना चाहता था। लेकिन ऐसा हो न सका।

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक