निक्की तंबोली की जीवनी (Bigg Boss 14 Nikki Tamboli Biography)

निक्की तंबोली की जीवनी (nikki tamboli biography)

निक्की तंबोली एक अभिनेत्री हैं, जिन्होंने साउथ की फिल्मों में काम कर रखा है। वहीं अब इस समय ये बिग बॉस 14 में नजर आ रही हैं। निक्की तंबोली फिल्म कंचना 3 में नजर आई थी जो कि साउथ की हिट फिल्म है। निक्की तंबोली ने तमिल और तेलुगु फिल्मों में कार्य कर रखा है। बिग बॉस 14 में निक्की तंबोली को खूब पसंद किया जा रहा है और ये काफी अच्छा प्रदर्शन इस शो में कर रही हैं। निक्की तंबोली की जीवनी (Bigg Boss 14 Nikki Tamboli Biography) की मदद से आज हम आपको इनके बारे में काफी कुछ बताने जा रहे हैं। निक्की तंबोली की जीवनी (Bigg Boss 14 Nikki Tamboli Biography)

निक्की तंबोली की जीवनी (Bigg Boss 14 Nikki Tamboli Biography)

पूरा नाम निक्की तंबोली
जन्म  साल 1996
आयु 24 साल
पेशा अभिनेत्री, बिग बॉस की प्रतियोगी
धर्म ईसाई

 

निक्की तंबोली का जन्म व परिवार

निक्की तंबोली का जन्म 21 अगस्त 1996 को हुआ था और ये 24 साल की है। इनका जन्म औरंगाबाद, महाराष्ट्र में हुआ था। इनके परिवार में इनके पिता और माता हैं। इनके पिता का नाम दिगंबर है और इनकी मां का नाम प्रमिला है। निक्की तंबोली ने औरंगाबाद, महाराष्ट्र से अपनी शिक्षा हासिल की थी और पढ़ाई पूरी करने के बाद इन्होंने मॉडलिंग में अपना करियर शुरू किया।

निक्की तंबोली की फिल्म (nikita tamboli movies)

निक्की तंबोली ने “चिकती गाडिलो चित्रकोडु” (Chikati Gadilo Chithakotudu) नामक फिल्म से अपनी करियर की शुरू की थी और ये फिल्म साल 2019 में आई थी। इस फिल्म में निक्की (nikita tamboli movies) के साथ आदिथ अरुण मुख्य भूमिका में थे। ये फिल्म उस साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्म में से एक थी। इसके अलावा निक्की ने कंचना 3 और थिप्पारा मीसम नामक फिल्म में भी काम कर रखा है। ये दोनों फिल्म भी साल 2019 में ही आई थी। वहीं निक्की तंबोली अब बिग बॉस 14 में बतौर प्रतियोगी नजर आ रही हैं और इनको खूब लाइम लाइट भी मिल रही है।

निक्की तंबोली से जुड़ी अन्य जानकारी

निक्की तंबोली के सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं।

इन्होंने कुछ समय के लिए रोहित गिदा की डेट किया था। हालांकि अब ये अलग हो चुके हैँ।

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक