लोकसभा की इस सीट से चुनाव लड़ने जा रहे हैं अभिनेता सनी देओल

lok sabha 2019,BJP Sunny Deol from Gurdaspur seat: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में हाल ही में अभिनेता सनी देओल शामिल हो गए हैं और सनी देओल को इस पार्टी में शामिल होते ही उन्हें चुनावी मैदान में उतार दिया गया है. सनी देओल को बीजेपी पार्टी की और से पंजाब राज्य से टिकट दिया गया है और ये इस राज्य की गुरदासपुर लोकसभा सीट से अपने जीवन का पहला चुनाव लड़ने जा रहे हैं. मंगलवार को ही सनी देओल को पार्टी में शामिल किया गया था और इनके शामिल होने के साथ ही इनको गुरदासपुर सीट से टिकट दिया गया है. आपको बता दें कि इस सीट से बीजेपी की और से चुनाव लड़ने के लिए अभिनेता विनोद खन्ना को उतारा जाता था. लेकिन उनके निधन के बाद इस सीट को सनी देओल (BJP Sunny Deol) को दिया गया है.

sunny deol bjp candidate

चड़ीगढ़ से मिला किरण खेर को टिकट

बीजेपी पार्टी की और से एक बार फिर से किरण खेर को चड़ीगढ की लोकसभा की सीट से टिकट दिया गया है. किरण खेर ने साल 2014 में इसी सीट से चुनाव लड़ा था और इस चुनाव को जीता भी था. किरण खेर काफी समय से अपने चुनावी क्षेत्र में रहकर यहां के लोगों की सेवा कर रही हैं. जबकि होशियारपुर से बीजेपी ने विधायक सोम प्रकाश को टिकट दिया है.

गौरतलब है कि बीजेपी पार्टी में कई फेमस चेहरे हैं और अब इन फेमस चेहरों में सनी देओल का नाम भी शामिल हो गया. सनी देओल से पहले उनके पिता भी बीजेपी पार्टी में थे लेकिन धमेंद्र ने राजनीति को छोड़ दिया है. इसके अलावा हेमा मालनी भी बीजेरी पार्टी से जुड़ी हुई हैं और वो मथुरा से सांसद हैं. इस बार भी हेमा मालनी को टिकट दिया गया है. वहीं अपनी पत्नी का प्रचार करने के लिए धमेंद्र भी मैदान भी उतर गए हैं और उन्होंने मथुरा में एक रैली करके बीजेपी पार्टी को जीताने की गुजारिश लोगों से की है.

दिल्ली में हो गया  है टिकट बांटवार

दिल्ली की सात लोकसभा सीटों में से कुछ सीटों पर भी कांग्रेस और बीजेपी ने अपने उम्मीदवार खड़े कर दिए हैं. शीला दीक्षित को पार्टी ने उत्तर पूर्वी दिल्ली से टिकट दिया गया है और ये यहां से बीजेपी पार्टी के नेता मनोज तिवारी को टक्कर देंगी.

कांग्रेस ने चांदनी चौक से जेपी अग्रवाल को चुनाव मैदान में उतारा है.पूर्वी दिल्ली से अरविंदर सिंह लवली, नई दिल्ली से अजय माकन और उत्तर पश्चिमी सीट से राजेश लिलोथिया,पश्चिमी दिल्ली से महाबल मिश्रा को इस पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है. गौरतलब है कि दिल्ली में अगले महीने की 12 तारीख को वोट डाले जाने हैं.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक