Cannes Film Festival: सिल्वर रंग का हुड गाउन पहन रेड कार्पेट पर चली ऐश्वर्या राय

Cannes Film Festival: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान फिल्मोत्सव में पहुंच कर इसकी रौनक बढ़ाई. इस साल ऐश्वर्या राय बच्चन एकदम अलग तरह के तरह के कपड़ों में दिखी. कान फिल्मोत्सव के रेड कार्पेट पर अभिनेत्री ने सिल्वर रंग का हुड वाला गाउन पहना था. 49 साल की ऐश्वर्या चमकीले गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थी. जो कि ‘सोफी कूचयर’ ने डिजाइन किया था.

एल्यूमिनियम का इस्तेमाल

सिल्वर रंग की इस ड्रेस को बनाने के लिए एल्यूमिनियम का इस्तेमाल भी किया गया था. ये ड्रेस ‘कान कैप्सूल कलेक्शन’ का हिस्सा है.

बता दें कि ऐश्वर्या हर साल कान में जाती हैं और अपने कपड़ों और अंदाज से लोगों के दिल में जगह बना लेती है.

इस फिल्मोत्सव में हिस्सा लेने के लिए ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ पहुंची है. इस सप्ताह की शुरुआत में फ्रांस के फ्रेंच रिवेरा के पास हो रहा है और इस फिल्मोत्सव में भारतीय सिनेमा से कई जाने माने चेहरे पहुंचे हैं. अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने भी इस साल कान डेब्यू किया है. इसके अलावा सारा अली खान ने भी कान फिल्म महोत्सव (Cannes Film Festival) के रेड कार्पेट पर वॉक की है.

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने काले रंग का ‘स्ट्रैपलेस गाउन’ पहना था. इसके अलावा मॉडल अभिनेत्री उर्वशी राउतेला ने नारंगी रंग का ‘ऑफ शोल्डर गाउन’ पहना था. वहीं 76वें कान फिल्म महोत्सव में आने वाले दिनों में अनुष्‍का शर्मा भी रेड कार्पेट पर नजर आने वाली है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक