WWE की रिंग में राखी सावंत की हुई पीटाई, सीधे अस्पताल पहुंची- देखिए वीडियो

नई दिल्ली: ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) के साथ जो हुआ है शायद उसकी कल्पना राखी सावंत ने कभी सपने में भी नहीं की होगी. दरअसल हाल ही में हमारे देश की ये ड्रामा क्वीन लाइमलाइट बटोरने के लिए WWE की रिंग में एक महिला रेसलर से मुकाबला करने उतर गई. राखी को लगा की वो अपने दम पर महिला रेसलर को आसानी से हारा देंगी. मगर ऐसा होने की जगह, WWE की महिला  रेसलर ने उल्टा राखी को बुरी तरह पीट दिया. जिसके कारण राखी को वहां से सीधे  हॉस्पिटल ले जाना पड़ा.

इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की वीडियो

राखी सावंत की हुई इस पटाई की वीडियो खुद राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से महिला ने राखी को पीटा है. वहीं राखी इस महिला से लड़ाई करने के लिए रिंग में लाल रंग का सूट और जूते पहनकर गई थी. वहीं राखी सांवत की इस फाइट की वीडियो आपको इस लिंक पर मिल जाएगी.

बुरी तरह हुई राखी की पीटाई

राखी की पिटाई कितनी बुरी तरह से हुई है इस बात का अनुमान इस चीज से लगाया जा सकता है कि राखी को सीधा अस्पताल ले जाना पड़ा है और राखी को दो अन्य महिलाओं द्वारा चलने के लिए सहारा भी दिया गया था. वहीं राखी को कितनी चोट आई है इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है.

गौरतलब है कि राखी इसी तरह की हरकतों के चलते मीडिया में छाई रहती हैं और ये कभी अपना स्वयंवर करती हैं तो कभी लोगों पर तरह तरह के इल्जाम लगाती नजर आती हैं. हाल ही में इन्होंने तनुश्री दत्ता से जुड़ा हुआ एक अजीब से बयान में दिया था.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक