रणवीर दीपिका ने मुंबई में दी ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी, रॉयल लुक में आए नजर-देखिए तस्वीरें

Deepika Ranveer Mumbai Wedding Reception Party Pics

नई दिल्ली दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का जश्न अभी भी जारी है और इन दोनों ने हाल ही में मुंबई में अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी दी है. इस रिसेप्शन पार्टी के लिए दीपिका और रणवीर बेहद ही अलग तरह का लुक चुना था और ये दोनों सफेद रंग के कपड़ों में इस पार्टी में आए थे. एक तरफ जहां रणवीर ने सफेद रंग की शेरवानी पहन रखी थी वहीं दीपिका ने भी इस अवसर पर सफेद रंग का लहंगा पहनना था, जिसकी चुन्नी बेहद ही लंबी और सुदंर थी.

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने फैन्स के संग अपनी रिसेप्शन पार्टी की फोटो सांझा की और इस फोटो में रणवीर और दीपिका एकदम रॉयल लुक में नजर आ रहे थे. इन दोनों पर सफेद और गोल्डन रंग के कपड़े काफी सुदंर लग रहे थे.

ये भी पढ़ें-प्रियंका-दीपिका के बाद अब राखी सावंत करने जा रही हैं शादी, ये हैं राखी के होने वाले पति

Deepika Ranveer Mumbai Wedding Reception Party picture
deepika padukone ranveer singh reception picture

इटली में किया था विवाह

बॉलीवुड की सबसे फेमस जोड़ियों में से एक रणवीर और दीपिका ने 14-15 नवंबर को इटली देश में विवाह किया था. इन दोनों की ये शादी दो रीति रिवाजों से हुई थी. जिसमें से 14 तारीख को दीपिका के घर वालों के रीति रिवाजों से ये विवाह हुआ था.और 15 तारीख को सिंधी रीति-रिवाज के तहत इन्होंने विवाह किया था. दीपिका पादुकोण ने इस मौके पर लाल रंग का शादी का जोड़ा पहन रखा था.

बैंगलोर में दी थी रिसेप्शन

इटली में शादी करके लौटने के बाद दीपिका के परिवार वालों की और से बैंगलोर में रिसेप्शन पार्टी दी गई थी, जो कि 21 नवंबर को हुई थी. बैंगलोर में हुई रिसेप्शन पार्टी में ये अभिनेत्री अपनी मां की दी हुई साड़ी में नजर आई थी  जो कि गोल्डन रंग की थी और दीपिका के लुक को काफी पसंद भी किया गया था.

बैंगलोर में हुई इस पार्टी के बाद मुंबई में रणवीर सिंह की बहन की और से भी एक पार्टी दी गई थी. जिसमें रणवीर और दीपिका ने खूब डांस भी किया था. वहीं अब इन दोनों ने मुंबई में एक और रिसेप्शन पार्टी दी है.

लंबे समय तक किया था एक दूसरे को डेट

दीपिका और रणवीर ने एक दूसरे को लगभग 6 सालों तक डेट किया था और इन दोनों ने इस दौरान एक दूसरे के साथ कई फिल्में भी की थी. वहीं रणवीर को डेट करने से पहले दीपिका ने और भी कई लोगों को डेट किया था जिनमें से एक रणबीर कपूर भी थे. लेकिन किन्हीं कारण के चलते रणबीर और दीपिका का रिश्ता कुछ सालों में ही खत्म हो गया था. हालांकि इनके रिश्ते की टूटने की वजह रणबीर कपूर द्वारा दीपिका को दिया धोखा बताया जाता है.

रणवीर सिंह ने किया था अनुष्का शर्मा को डेट

दीपिका को डेट करने पहले रणवीर सिंह में एक रिलेशनशिप में थे और इन्होंनें अनुष्का शर्मा को कुछ समय तक डेट किया था. वहीं अनुष्का शर्मा के बाद इन्होंने दीपिका को डेट करना शुरू कर दिया था और अब इन दोनों ने शादी कर ली है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक