दिल्ली: कैब चालक के साथ पहले की मारपीट, फिर छीन ली चाबी

दिल्ली में एक कैब चालक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. ये घटना राजधानी के सराय काले खां इलाके की है. जानकारी के अनुसार कैब चालक की कार की टकर एक कार से हो गई. जिसके बाद वहां पर मौजूद लोगों ने हंगामा करते हुए कैब चालक से कथित रूप से मारपीट की. इतना ही नहीं कैब चालक से उसकी कार की चाबी भी छीन ली गई. इस समय ये घटना हुई, कैब में एक यात्री भी थी. जो कि ‘एट स्टोपएसिडएटैक’ के अभियानकर्ता और ‘छांव डॉट ओआरजी’ का अध्यक्ष हैं.

यात्री आलोक दीक्षित ने पुलिस से मामले का संज्ञान लेने का अनुरोध किया है. ट्वीट कर यात्री ने घटना के जिक्र करते हुए लिखा कि हवाई अड्डे से उन्होंने कब ली.  सराय काले खां फ्लाईओवर पर एक कार अचानक पीछे हट गई और हमारी कार से टकरा हो गई. उस कार से लोग उतरे और कैब चालक के साथ मारपीट करने लगे.

दीक्षित इस घटना को कैमरे में रिकॉर्ड भी किया लेकिन हमलावरों को इसकी जानकारी लगते ही उन्होंने गाड़ी की चाबी छीन ली. मौके से भाग गए.

आलोक दीक्षित ने इस पूरी घटना में कैब चालक का साथ दिया है और पुलिस से ट्वीट कर मदद मांगी है. आलोक दीक्षित के अनुसार इस हादसे के बाद से कैब चालक परेशान है और डर हुआ भी है. आलोक दीक्षित को उम्मीद है कि पुलिस इस मामले के आरोपियों को जल्द पकड़ लेगी.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक