देखिए वीडियो: किस तरह से इस युवक ने दिया  दिग्विजय सिंह को मुंहतोड़ जवाब

भोपाल: कांग्रेस नेता और मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह की रैली में मोदी की तारीफ करने वाले युवक को आज बीजेपी पार्टी ने सम्मानित किया है और इस युवक का सम्मान करते हुए फूल दिए गए हैं. इस युवक का नाम अमित माली बताया जा रहा है जो कि मध्य प्रदेश का निवासी है.

दिग्विजय सिंह को दिया था मुंहतोड़ जवाब

गौरतलब है कि कल इस राज्य में दिग्विजय सिंह ने लोकसभा चुनाव को लेकर एक रैली की थी और इस रैली के दौरान दिग्विजय सिंह ने रैली में आई जनता से सवाल किया था कि क्या आप लोगों के खाते में 15 लाख रूपए आए हैं? दिग्विजय सिंह के इस सवाल के बाद अमित ने अपना हाथ खड़ा किया था और कहा था कि उसके खाते में 15 लाख रुपए आए हैं. जिसके बाद दिग्विजय सिंह ने अमित को मंच पर बुला लिया था और मंच पर आकर अमित ने एकदम से मोदी की तारीफ करनी शुरू कर दी थी. जिसके बाद दिग्विजय सिंह ने और कांग्रेस पार्टी के अन्य नेताओं ने उसे स्टेज से उतार दिया था. दिग्विजय सिंह के साथ हुए इस वाक्य की चर्चा हर जगह हो रही है. इससे जुड़ी एक वीडियों भी काफी वायरल हो रही है. इस वीडियो में युवक द्वारा मोदी की तारीफ की जा रही है.

amit-mali

दिग्विजय सिंह को मुंहतोड़ जवाब देना वाले अमित माली को अब बीजेपी ने सम्मानित किया है और दिग्विजय सिंह को जवाब देने के चलते अमित के घर जाकर बीजेपी के नेताओं ने उनको फूल दिए हैं.

गौरतलब है कि इस बार के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की और से मोदी सरकार के खिलाफ केवल दो तीन ही मुद्दे हैं जिनका जिक्र कांग्रेस पार्टी की और से हर रैली में किया जाता है. मोदी के खिलाफ जो मुद्दे कांग्रेस के पास है उन मुद्दों में से ही एक मुद्दा 15 लाख रुपए लोगों के खातों में जमा करवाने वाला है. लेकिन जिस तरह से इस युवक के दिग्विजय सिंह के इस सवाल पर करार जवाब दिया है उसको देखने के बाद शायद ही कांग्रेस पार्टी अपनी रैली में ये सवाल लोगों से पूछे.

साल 2014 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी ने जो वादे लोगों से किए थे उन वादों में से एक वादा लोगों के खातों में 15 लाख रुपए जमा करवाने का भी था. केंद्रीय में सरकार बनने के बाद मोदी अपना ये वादा पूरा नहीं कर सकें हैं. जिसके बाद से कांग्रेस ने मोदी के इस वादे को पूरा ना करने को राजनीति का मुद्दा बना लिया.

वहीं हाल ही में मोदी ने एक रिपोर्टर से बात करते हुए ये कहा था कि उनकी और से किए गए कुछ वादे अभी तक पूरे नहीं हो पाएं हैं और इन वादों को पूरा करने के लिए उनको अभी और पांच साल का समय चाहिए हैं.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक