हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के घर पड़ा CBI का छापा, अलमारियों के ताले तोड़ने के लिए बुलाए गए एक्सपर्ट

भूपेंद्र सिंह हुड्डा के घर पड़ा CBI का छापा,

जमीन आवंटन के मामले पर पड़ा छापा,

साल 2005 से साल 2014 तक रहे हैं हरियाणा के मुख्यमंत्री 

रोहतक: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Former Haryana CM Bhupendra Singh CBI Raid) की आने वाले दिनों में परेशानियां बढ़ सकती हैं, क्योंकि जमीन आवंटन से जुड़े मामले को लेकर कांग्रेस के इस नेता के घर पर सीबीआई द्वारा छापा मारा गया है. बताया जा रहा है कि सीबीआई द्वारा इनके हरियाणा के रोहतक में स्थित आवास में छापे मारे गए हैं और इनके घर के अलावा दिल्ली और हरियाणा की 28 से ज्यादा जगहों पर भी ये छापा मारा गया हैं.

ये छापेमारी गुरुग्राम में जमीन घोटाले से जुड़े मामले को लेकर की गई है और सीबीआई ने सुबह पांच बजे ही ये छापेमारी शुरू कर दी थी. वहीं दूसरी तरफ आज सुबह ही हुड्डा द्वारा रैली की जानी थी और इस रैली के चलते ही ये अपने रोहतक आवास में रुके हुए थे.

अलमारियों के ताले तोड़े

बताया जा रहा है कि इनके घर छापेमारी करते समय अलमारियों में लगे तालों को खोलने के लिए सीबीआई को खासा मेहनत करनी पड़ी और इनके द्वारा करीब 7 अलमारियों के लॉक खोले गए हैं.

ये भी पढ़ें-नास्त्रेदमस ने साल 2019 को लेकर की है खतरनाक भविष्यवाणी , पढ़कर डर जाएंगे आप

बीजेपी की बताई साजिश

इस राज्य के जींद में हाल ही में उपचुनाव होने वाले हैं और कांग्रेस के नेताओं का आरोप है कि इन चुनावों के चलते ही बीजेपी द्वारा ये छापेमारी करवाई गई है. क्योंकि हुड्डा का इस जमीन आवंटन मामले से कुछ लेना देना नहीं हैं और उनकी छवि खराब की जा रही है.

क्या है जमीन से जुड़ा ये मामला

ये मामला एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड (एजेएल) कंपनी से जुड़ा हुआ है और ये कंपनी कांग्रेस नेताओं और गांधी परिवार द्वारा नियंत्रण की जाती है और आरोप है कि इस कंपनी को नियमों की अनदेखी करते हुए जमीन आवंटित की गई थी. वहीं जब ये जमीन आवंटित की गई थी उस वक्त हुड्डा मुख्यमंत्री होने के संग हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के चेयरमैन भी थे. और इस राज्य में बीजेपी की सरकार आते ही इस मामले की जांच शुरू की गई थी.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक