पति से बड़ी कहे जाने पर गौहर को आया गुस्सा, कहा- मैं नहीं जैद से 12 साल बड़ी

अभिनेत्री गौहर खान ने मीडिया पर खासा भड़ास निकाली है और कहा है कि उनके पति उनसे 12 साल बड़े नहीं है। गौहर खान ने अपनी और जैद की उम्र में अंतर (Gauahar Khan and Zaid Darbar Age Gap) को लेकर मीडिया में आ रही रिपोर्ट को गलत करार दिया है और इन खबरों के लिए अपने पति जैद को जिम्मेदार बताया है। हाल ही में एक चैट शो में आई गौहर खान ने कहा कि वो जैद से 12 साल बड़ी नहीं हैं। लेकिन फिर भी मीडिया में गलत खबर चल रही हैं। गौहर ने बताया की जब ये खबर मीडिया में आई तो उन्हें काफी गुस्सा आया। शादी के दौरान उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का सामना करना पड़ा।

मीडिया में ये खबर पढ़कर उनको काफी फर्क पड़ा। ऐसे में जैद ने उन्हें शांत करवाया और रिएक्ट न करने को कहा। दरअसल हाल ही में एक चैट शो में जैद और गौहर को बुलाया गया था। इस दौरान जैद ने कहा कि गौहर ट्रोल्स को अच्छे से हैंडल करती हैं। वो गौहर से ही राय लेते है। हालांकि जब ये खबर सामने आई कि गौहर 12 साल मुझसे बड़ी हैं। तो उन्हें काफी गुस्सा आया। गौहर के अनुसार जैद ने उन्हें शांत करवाया। गौहर ने कहा कि उन्होंने एक हेडलाइन देखी जिसमें लिखा गया था कि वो जैद से 12 साल बड़ी हैं। ये पढ़कर वो जैद से नाराज हो गई। क्योंकि विकी पर जैद की आयु गलत लिखी थी। जो कि जैद की गलती थी, उन्हें इसे सही नहीं किया।

गौहर ने कहा कि जैद ने ये सुनकर उनसे कहा कि ‘शांत हो जाओ। इससे क्या फर्क पड़ता है, मैं तुमस छोटा हूं? चाहे कितने भी साल हूं। मैं तुमसे 20 साल भी छोटा हूं तो भी मुझे फर्क नहीं पड़ता। मैं तुमसे सिर्फ 6 साल ही छोटा हूं’। गौहर के पति जैद ने कहा कि विकीपीडिया पर जानकारी सही नही है, यहां तक विकीपीडिया पर लिखा गया है कि मैंने एक फिल्म में काम कर रखा है। जो कि मैंने कभी की ही नहीं है।

साल 2020 में की थी शादी

गौरतलब है कि गौहर और जैद ने साल 2020 में शादी की है। शादी के बाद से ही ऐसी रिपोर्ट मीडिया में आ रही थी कि गौहर जैद से 12 साल बड़ी हैं (Gauahar Khan and Zaid Darbar Age Gap)। जिससे की जैद के पिता को दिक्कत थी और वो इस शादी के खिलाफ थे। हालांकि बाद में वो जैद और गौहर की शादी के लिए राजी हो गए। इन्हीं खबरों पर अब जैद और गौहर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक