हल्दीराम नमकीन डीलरशिप कैसे लें Haldiram Franchise India

हल्दीराम नमकीन डीलरशिप (Haldirams Namkeen Dealership details, Haldiram Franchise In India)

हल्दीराम नमकीन पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है और यही वजह है कि दुनिया के कई देशों में हल्दीराम की फ्रेंचाइजी लेकर हल्दीराम नमकीन बेची जाती है। हल्दीराम नमकीन डीलरशिप (Haldirams Namkeen Dealership) आसानी से ली जा सकती है और हल्दीराम नमकीन डीलरशिप (Haldirams Namkeen Dealership) लेकर आप भी हर महीनों लाखों रुपए अर्जित कर पाएंगे। हल्दीराम की नमकीन डीलरशिप (Haldirams Namkeen Dealership) पाने के लिए आपको इस कंपनी से संपर्क करना होगा और उसके बाद आपको हल्दीराम की नमकीन डीलरशिप मिल जाएगी। हालांकि हल्दीराम नमकीन डीलरशिप कैसे ली जाती है, इसके बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है। इसलिए हम आपके लिए ये लेख प्रस्तुत कर रहे हैं, ताकि आप भी इस कंपनी की डीलरशिप ले सके।

क्यों ले हल्दीराम नमकीन डीलरशिप (Haldirams Namkeen Dealership)

हल्दीराम कंपनी की और से फ्रेंचाइजी (Haldiram Franchise In India) भी दे जाती है। हालांकि ये प्रेंचाइजी (Haldiram Franchise In India) काफी महंगी होती है।इसलिए हल्दीराम मताधिकार (Haldiram Franchise India) की जगह इसकी namkeen dealership ले लें। नमकीन डीलरशिप लेकर आप भी आप अच्छे खासे पैसे अर्जित कर सकते हैं।

हल्दीराम कंपनी कई प्रकारी की नमकीन बनाती हैं और इस कंपनी की और से बनाए जाने वाली कुछ नमकीन के नाम इस प्रकार है –

  • भुजिया (bhujia)
  • चिल्ली चाटक लच्छा  (Chilli Chattak Lachha)
  • भेलपूरी (Bhelpuri)
  • डाइट मिक्स (Diet Mixture)
  • गप्शप पीनट्स (Gupshup Peanuts)

कैसे लें हल्दीराम नमकीन डीलरशिप 

हल्दीराम नमकीन डीलरशिप लेने की प्रक्रिया आसान है। इसकी डीलरशिप लेने के लिए आप नीचे बताए गए लिंक पर चले जाएं। इस लिंक पर हल्दीराम नमकीन डीलरशिप से जुड़ी हर जानकारी आपको मिल जाएगी। इस लिंक पर जाने के अलावा आप नीचे बताए तरीके के जरिए भीहल्दीराम कंपनी से संपर्क कर सकते हैं और डीलरशिप हासिल कर पाएंगे

लिंक – http://www.haldiramdeal.com/

हल्दीराम नमकीन डीलरशिप के लिए ऐसे करें संपर्क Haldirams Namkeen Distributors Contact Number

फोन –  Phone:07044838789

ई मेल – Email:[email protected]

पता – D-930, Laxmi Nagar Rd, Block E2, Delhi, 110092

आप [email protected] आईडी में मेल करके डीलरशिप लेने का अनुरोध कर सकते हैं। डीलरशिप लेने के लिए जब आप मेल लिखें, तो उसमें अपना नाम, पता और फोन नंबर जरूर दें। साथ में ही डीलरशिप आप क्यों लेना चाहते हैं ये भी बात दें। साथ में ये जानकारी भी जरूर दें कि आप किस शहर में ये डीलरशिप लेना चाहते हैं।

मेल करने अलावा आप ऊपर बताए गए नंबर पर फोन करके भी जानकारी हासिल कर सकते हैं।

कितने होगा मुनाफा (haldiram distributor margin)

डीलरशिप लेने से आप नमकीन बेचने के Distributors बन जाते हैं और आपको एक एरिया दिया जाता है, जहां पर इस कंपनी की नमकीन हर दुकान तक पहुंचाने की जिम्मेदारी आपके पास होती है। आप जितनी अधिक नमकीन Distribute करेंगे मुनाफा भी उसे प्रकार से होगा। इसलिए आपकी मेहनत पर ये निर्भर होगा की आपको Distributors बनने के बाद कितना लाभ होगा।

अगर पैसे की बात की जाए तो Haldirams कंपनी से आप संपर्क करें। कंपनी की और से आपको विस्तार में बता दिया जाएगा की आपको कितने प्रतिशत मुनाफा दिया जाएगा।

याद रहें कि कंपनी की डीलरशिप लेने से पहले कंपनी की सारी शर्तों को अच्छे से पढ़ लें और उसके बाद ही कंपनी की डीलरशिप लें।

अक्सर पूछे जाने वाले सवालों के जवाब –

हल्दीराम कंपनी  के वितरण कैसे बनें  (How can I get distributorship of haldiram namkeen?)

हल्दीराम कंपनी की डीलरशिप लेने के लिए इस कंपनी से संपर्क करना होगा। जिसके बाद आपको इस कंपनी की और से डीलरशिप लेने की प्रक्रिया बता दी जाएगी।

How do I get Haldiram outlet?

हल्दीराम की आट्लेट लेने के लिए भी आप ऊपर बताए गए नंबर पर फोन कर लें। आपको विस्तार में जानकारी मिल जाएगी।

Who is the owner of Haldiram namkeen?

हल्दीराम कंपनी के मालिक का नाम  प्रभु शंकर अग्रवाल है।

इस लेख को पढ़ने के बाद हल्दीराम नमकीन डीलरशिप  कैसे ले ये जानकारी आपको हासिल हो गई होगी।

ये भी पढ़ें- हल्दीराम की फ्रेंचाइजी कैसे लें

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक